भोजपुरी सिनेमा अवार्ड का कई सालो‍ं से हो रहा आयोजन, यह फिल्म बनी सर्वश्रेष्ठ, जानिए कंट्रोवर्सी की वजह

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Cinema Award: भोजपुरी सिनेमा अवार्ड का हाल ही में आयोजन किया गया था. इसके बाद इस अवार्ड शो की चर्चा भी की जा रही है. इसमें अरविंद अकेला कल्लू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रुप में नवाजा गया है. साथ ही उनकी फिल्म ‘आन बान शान’ को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला है. जानकारी के अनुसार अवार्ड शो के आयोजक की ही यह फिल्म है. इसे ही सर्वश्रेष्ठ फिल्म के अवार्ड से नवाजा गया है. यही कारण है कि यह कंट्रोवर्सी की वजह भी बन चुकी है. इस फिल्म को मुख्य अवार्ड दिया गया है. वहीं, सिनेमा के कलाकार अरविंद अकेला कल्लू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से नवाजा गया है. अवार्ड शो के आयोजक खुद भोजपुरी निर्माता के रुप में सक्रिय है.

एक्टर ने दी बेहतरीन परफॉर्मेंस

भोजपुरी सिनेमा अवार्ड के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि जो सितारे अवार्ड शो में आए थे, उन्हें ही इस अवार्ड से नवाजा गया है. बता दें कि इस अवार्ड शो में अरविंद अकेला कल्लू मौजूद थे. इनके साथ ही अभिनेत्री काजल यादव भी अवार्ड शो में मोजूद थी. यहां दोनों ने एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. दूसरी ओर इस अवार्ड शो में हिन्दी सिनेमा के अभिनेता राजा गुरु ने मेजबानी की. इस कारण यह भी एक कंट्रोवर्सी की वजह बन चुका है. राजा गुरु के बारे में बता दें कि उन्होंने आन बान शान’ सिनेमा से ही भोजपुरी फिल्म की दुनिया में डेब्यू किया है.

राजा गुरु को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर का मिला खिताब

रानी चटर्जी, संभावना सेठ, सुरेंद्र पाल, रंजन सिंह, अली खान आदि मौजूद थे. राजा गुरु को सबसे बेहतरीन निर्माता के रुप में पुरस्कार मिला है. जबकि, प्रकाश झा ने सर्वश्रेष्ठ एडिटर का खिताब अपने नाम किया है. वहीं, राजा गुरु को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर का खिताब मिला है. शैलेंद्र श्रीवास्तव को सर्वश्रेष्ठ विलेन का अवार्ड मिला है. जबकि, प्रमोद शास्त्री सबसे बढ़िया फिल्म निर्देशक है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे को सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया है. कुणाल सिंह को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब मिला है. संजय महानंद को कॉमेडी एक्टर का अवार्ड दिया गया है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d