भोजपुरी फिल्म निर्माता अभय सिन्हा ने मनायी मैरिज एनिवर्सरी

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Movie : भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध निर्माता व इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एशोसिएशन) के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने पत्नी मनीषा सिन्हा संग मुंबई में धूमधाम से अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. साल 1999 में अभय सिन्हा ने मनीषा सिन्हा को अपना जीवनसंगिनी बनाया था. वे कहते हैं कि जीवन के हर पल में मनीषा का साथ रहा है और यही उनके सुखी दांपत्य जीवन का राज रहा है. होम प्रोडक्शन कंपनी यशी फिल्म्स के साथ व्यावसायिक जीवन में भी उन्होंने जो उपलब्धियां हासिल की हैं, उनमें वे पत्नी मनीषा को श्रेय देना नहीं भूलते.

Birthday bash : भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता व इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने मनायी शादी की सालगिरह 6

इस अवसर पर इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां व विशिष्ट लोग कार्यक्रम में शामिल हुए तथा इन दोनों को शुभकामनाएं दीं. इनमें श्री श्री 108 अखिल भारतीय महामंडलेश्वर श्री सरजू दास जी महत्यागी महाराज, सांसद सह-अभिनेता रवि किशन, खेसारी लाल यादव, अरुणा ईरानी, रश्मि देसाई, शाहबाज खान, सुरेंद्र पाल, ठाकुर अनूप सिंह, अली खान, दिलीप सेन और कुकू कोहली जैसे दिग्गज सेलेब्रिटी मौजूद रहे.

Whatsapp Image 2024 04 30 At 11.09.06 1
Birthday bash : भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता व इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने मनायी शादी की सालगिरह 7

यशी फिल्म्स के संस्थापक अभय सिन्हा ने कहा कि इस पल को यादगार बनाने के लिए सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं तथा उपस्थित अतिथियों के शुभकामनायें पाकर अभिभूत हूं.

Whatsapp Image 2024 04 30 At 11.09.08
Birthday bash : भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता व इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने मनायी शादी की सालगिरह 8

शादी के वर्षगांठ के इस अवसर पर अभय सिन्हा और मनीषा सिन्हा के मित्रों के परिवार के सदस्यों सहित फिल्म उद्योग के तमाम लोग इस जश्न में शामिल हुए.

Additionally Learn : Birthday Bash : ‘भाभी जी’ फेम रविंद्र टुटेजा ने मनाया बर्थडे, शामिल हुईं इंडस्ट्री की कई हस्तियां

Whatsapp Image 2024 04 30 At 11.09.05 1
Birthday bash : भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता व इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने मनायी शादी की सालगिरह 9

पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में निर्माता अभय सिन्हा का बड़ा योगदान रहा है. वे शुरू से भोजपुरी फिल्म उद्योग की बेहतरी के लिए प्रयासरत रहे हैं. आज भोजपुरी अवार्ड शो तथा फिल्मों की शूटिंग विदेशों में हो रही है और पूरी दुनिया में इसकी लोकप्रियता बढ़ी है, इसमें अभय सिन्हा का सराहनीय योगदान रहा है.

Whatsapp Image 2024 04 30 At 11.09.05
Birthday bash : भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता व इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने मनायी शादी की सालगिरह 10

पीआरओ रंजन सिन्हा आगे कहते हैं कि अभय सिन्हा के प्रोडक्शन हाउस यशी फिल्म्स ने अब तक एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया है. इससे आज कई नये कलाकारों को इसमें अवसर मिला है. अपने उल्लेखनीय कार्यों की बदौलत ही वे दो साल पहले इम्पा के अध्यक्ष चुने गये हैं.

Additionally Learn : Manoj Bajpayee Birthday: कभी वकील, कभी एसीपी बनकर मनोज ने अपनी एक्टिंग से सबको किया इम्प्रेस, जानें OTT पर कहां देखें



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d