भोजपुरी फिल्म ‘जया’ को मिली सेंसर बोर्ड से हरी झंडी

Photo of author

By A2z Breaking News


वो कहते हैं न कि लहरों से डर कर नौका कभी पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. इस कहावत को भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने सही साबित कर दिखाया है. रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘जया’ पिछले पांच महीनों से सेंसर बोर्ड से पास नहीं हो पा रही थी, लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी है.

जया को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड ने रत्नाकर कुमार की फिल्म ‘जया’ को यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर दिया है. रत्नाकर कुमार अपनी फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कराने के लिए काफी समय से मेहनत कर रहे थे. अब फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो जाने के बाद इसकी रिलीज का रास्ता साफ हो गया है.

गौरतलब है कि जब से फिल्म ‘जया’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से भोजपुरी सिनेमा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स इसे जल्द ही रिलीज करेंगे.

सेंसर बोर्ड से पास हुई भोजपुरी फिल्म ‘जया’, जल्द देगी सिनेमाघरों में दस्तक, जानें डिटेल्स 2

कब रिलीज होगी फिल्म

भोजपुरी फिल्म ‘जया’ की रिलीज की तारीख के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं दी गई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और हिंदी फिल्म एक्टर दया शंकर पांडे पिता और पुत्री की भूमिका निभा रहे हैं.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं, और निर्देशन की जिम्मेदारी धारू यादव के पास है. फिल्म की स्क्रिप्ट एक्टर और राइटर धर्मेंद्र सिंह ने लिखी है. ‘जया’ का म्यूजिक साहिल खान और धीरू यादव ने संभाला है, जबकि इसके लिरिक्स शकील आजमी ने लिखे हैं.

जया की स्टारकास्ट

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें माही श्रीवास्तव, दया शंकर पांडे, सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओमी कश्यप, रंभा साहनी, सोनाली मिश्रा, जुबेर शाह, योगेश पांडे, सोनू कुमार, निरंजन चौबे, अनामिका राय, नीरज कुमार सिंह, अनिता तिवारी, राम बिलास सिंह, सरिता सिंह, उत्पल सिंह और अभिषेक सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Additionally Learn- भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की हिट जोड़ी फिर होगी एकसाथ, नया रिकॉर्ड कायम करने को तैयार

Additionally Learn- Amrapali-निरहुआ की जोड़ी ने इस भोजपुरी गाने में मचाई धूम, बना नया रिकॉर्ड!



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d