Site icon A2zbreakingnews

भारत बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बनाम इंग्लैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम आज तीसरा टेस्ट सीरीज मैच दिन 4 नवीनतम स्कोरकार्ड अपडेट


IND Vs ENG, तीसरा टेस्ट दिन 4 तीसरा टेस्ट क्रिकेट मैच लाइव स्कोर, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ 2024। (छवि: एपी)

भारत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बनाम इंग्लैंड राष्ट्रीय क्रिकेट टीम लाइव स्कोर और अपडेट: राजकोट में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के लाइव अपडेट के लिए फॉलो करें।

IND vs ENG तीसरा टेस्ट लाइव स्कोर:

भारत अपनी जीत की संभावनाओं को बेहतर करने और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला में बढ़त लेने की कोशिश करेगा।

शुबमन गिल 65 रन बनाकर नाबाद हैं और उनसे एक बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीद होगी क्योंकि भारत के पास पहले से ही 322 रनों की बढ़त है। बज़बॉल की धमक के साथ भारत 400-450 रनों की बढ़त बनाकर जीत की ओर अग्रसर होगा।

भारत के पास अभी भी रवींद्र जडेजा जैसे बल्लेबाजों की कुछ बल्लेबाजी बाकी है जिन्होंने 112 रन बनाए थे और सरफराज खान जिन्होंने पहली पारी में 62 रन बनाए थे। उनसे उम्मीद की जाएगी कि वे गिल का समर्थन करेंगे और बोर्ड पर कुछ और रन लगाएंगे।

हालांकि, बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार, रविचंद्रन अश्विन की मौत को देखते हुए उन्हें गेंद से शानदार प्रदर्शन करना होगा, जो ‘पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल’ के कारण मैच के बीच में ही टीम से हट गए थे।

इंग्लैंड की टीम भारत को ऑलआउट करने और पिछले दिन की परेशानियों को पीछे छोड़ने की कोशिश करेगी। मार्क वुड अपनी गति और स्पिनरों के साथ अच्छे रहे हैं, विशेष रूप से टॉम हार्टले ने कुछ विकेट लिए हैं और इन दोनों से भी ऐसा ही करने की उम्मीद की जाएगी।

IND vs ENG लाइव स्कोर और कमेंट्री, आज राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा टेस्ट। शुबमन गिल अपना शतक जारी रखना चाहेंगे। जो रोमांचक टेस्ट क्रिकेट मैच बन रहा है उसका एक भी क्षण न चूकें!

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 2024(टी)लाइव क्रिकेट स्कोर(टी)भारत बनाम इंग्लैंड(टी)इंड बनाम इंग्लैंड(टी)लाइव स्कोर IND बनाम इंग्लैंड(टी)दिन 4 लाइव स्कोर(टी)शुभमन गिल(टी) जसप्रित बुमरा (टी)मोहम्मद सिराज (टी)कुलदीप यादव (टी)रवींद्र जड़ेजा


Exit mobile version