‘ब्रे वायट को बहुत गर्व होगा:’ WWE रॉ पर अंकल हाउडी की उपस्थिति पर सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

WWE रॉ (X) में बो डलास अंकल हाउडी के रूप में, निक्की क्रॉस सिस्टर एबिगेल के रूप में, एरिक रोवन रैम्बलिन रैबिट के रूप में, जो गेसी हस्कस द पिग के रूप में और डेक्सटर लुमिस मर्सी द बज़र्ड के रूप में

WWE रॉ (X) में बो डलास अंकल हाउडी के रूप में, निक्की क्रॉस सिस्टर एबिगेल के रूप में, एरिक रोवन रैम्बलिन रैबिट के रूप में, जो गेसी हस्कस द पिग के रूप में और डेक्सटर लुमिस मर्सी द बज़र्ड के रूप में

बो डलास – अंकल हाउडी के रूप में, निक्की क्रॉस – सिस्टर अबीगैल के रूप में, एरिक रोवन – रैम्बलिन रैबिट के रूप में, जो गेसी – हस्कस द पिग के रूप में और डेक्सटर लुमिस – मर्सी द बज़र्ड के रूप में।

WWE रॉ के नवीनतम एपिसोड में अंकल हाउडी की बहुप्रतीक्षित वापसी आखिरकार हो ही गई। दिवंगत ब्रे वायट के साथी की वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, जिसका किरदार उनके भाई टेलर रोटुंडा ने निभाया है, जिन्हें बो डलास के नाम से भी जाना जाता है और आखिरकार कल रात यह इंतजार खत्म हुआ। रॉ के समापन पर पुरुषों की मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग फाइट के बाद उन्होंने WWE में वापसी की। हाउडी ने दिवंगत वायट को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “हम यहाँ हैं”, और लालटेन बुझाई। बहुचर्चित वापसी को चिह्नित करते हुए, WWE ने X (पूर्व में Twitter) पर पोस्ट किया, “हम यहाँ हैं।” अंकल हाउडी WWE रॉ में एक चौंकाने वाले, शानदार पल में पहुंचे।”

पिछले साल ब्रे वायट की मौत के बाद यह पहली बार था जब अंकल हाउडी को चित्रित किया गया था। वायट के भाई बो डलास, जो अंकल हाउडी का किरदार निभा रहे हैं, ने 2019 के बाद से कोई मुकाबला नहीं लड़ा है। लेकिन इसने दुनिया भर के प्रशंसकों को अंकल हाउडी की बहुप्रतीक्षित वापसी का जश्न मनाने से नहीं रोका।

सोशल मीडिया पर अंकल हाउडी की वापसी पर टिप्पणियों और टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। जहां कई लोगों ने बो डलास को उनके नए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं, वहीं अन्य लोग संभावित कहानी से काफी रोमांचित दिखे।

एक टिप्पणी में लिखा था, “WWE प्रोडक्शन टीम दूसरे स्तर पर है। इसमें शामिल सभी लोगों को खुद पर गर्व होना चाहिए।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “ब्रे वायट को बहुत गर्व होगा – बो डलास अंकल हाउडी के रूप में – निक्की क्रॉस सिस्टर एबिगेल के रूप में – एरिक रोवन रैम्बलिन रैबिट के रूप में – जो गेसी हस्कस द पिग के रूप में – डेक्सटर लुमिस मर्सी द बज़र्ड के रूप में।”

इसी तरह की राय व्यक्त करते हुए एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह अद्भुत था, ब्रे को गर्व होगा।”

एक प्रतिक्रिया में लिखा था, “यार, यह इतनी खूबसूरती से किया गया था कि किसी ने गेबल के परिवार को बुलाया और उसके साथ क्रूरता की गई, लेकिन यार, बो उसके भाई की तरह लगता है।”

“और अधिक! हमें इसकी और ज़रूरत है! मैं पूरी तरह तैयार हूँ! यह जितना मैंने सोचा था उससे कहीं बेहतर था,” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “ब्रे वायट भले ही चले गए हों, लेकिन हमने आज रात उनकी मौजूदगी को महसूस किया! वह हमारे साथ हैं! यह वाकई नरसंहार है।”

नवप्रवर्तित अस्तबल में अंकल हाउडी, निक्की क्रॉस, एरिक रोवन, डेक्सटर लुमिस और जो गेसी शामिल होंगे।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d