Site icon A2zbreakingnews

बोरिंग वीकेंड को मजेदार बनाने के लिए देखें ये ब्लॉकबस्टर फिल्में-वेब सीरीज, अंत तक बांधे रखेगी कहानी


Internet Sequence And Movies

आजकल जमाना ओटीटी का है. जहां देखो वहां सिर्फ ओटीटी के ही चर्चे हैं, क्योंकि ओटीटी के आने के बाद लोगों की जिंदगी बेहद ही आसान हो गई है. आप घर बैठे आराम से बिना ज्यादा पैसे खर्च किए अपने पसंदीदा फिल्में और शोज को एंजॉय कर सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

टाइगर 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनी थी और काफी समय से फैंस को इस मूवी के ओटीटी रिलीज का इंतजार था. फाइनली ये फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है. आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3 एक एनिमेटेड सीरीज है, जो भगवान हनुमान के लंका जाकर रावण का सामना करने की कहानी है. इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

किलर सूप

मनोज बाजपाई और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर ये सीरीज एक बेहतरीन कॉमेडी थ्रिलर है. इस सीरीज में डार्क ह्यूमर और एक्शन का एक बेहतरीन मिश्रण है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

पंचायत सीजन 3

ये सीरीज एक बेहतरीन कॉमेडी ड्रामा की सिक्वल है, जो अभिषेक नाम के लड़के के किरदार पर आधारित है. अभिषेक एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है जो एक बेहतर नौकरी की तलाश में उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव के पंचायत ऑफिस में सेक्रेटरी की नौकरी करता है. ये वेब सीरीज आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

तेजस

कंगना रनौत स्टारर तेजस एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर है, जो 2023 में रिलीज हुई थी और अब ये ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कंगना एक महिला फाइटर पायलट के रूप में नजर आ रही हैं. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

Hello Nanna

ये फिल्म एक पिता और उसकी बेटी के जीवन पर आधारित है, जिनके जीवन में एक बड़ा ट्विस्ट आता है जो उन दोनों को झकझोर कर रख देता है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

मेरा भाई

बद्री चवान और चिन्मय चंद्रांशु स्टारर ये सीरीज दो भाइयों की कहानी पर आधारित है जिसमें इस रिश्ते की गहराइयों को बखूबी दिखाया गया है. इस सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं.

Internet Sequence And Movies

क्यूबिकल्स सीजन 3

अभिषेक चौहान, बद्री चवान, और आयुषी गुप्ता स्टारर ये सीरीज एक लड़के पर आधारित है जो कॉरपोरेट जॉब की दुनिया में नई एंट्री लेता है. इस कहानी में एम्प्लॉयज के स्ट्रगल को बखूबी दिखाया गया है. इस सीरीज को आप सोनी लिव एप पर देख सकते हैं.



<

Exit mobile version