बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स

Photo of author

By A2z Breaking News


बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई धमाकेदार फिल्में बनती है, जिसे दर्शक काफी चाव से देखते हैं. हालांकि बी-टाउन के अलावा अब फैंस साउथ मूवीज को भी पसंद करते हैं. साल 2024 में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले हैं.

Saif ali khan

सैफ अली खान
सैफ अली खान तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा’ में दिखाई देंगे. इस मूवी में उनका रोल नेगिटिव होगा. फिल्म 27 सितंबर 2024 को बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

Learn Additionally- OTT releases this week: इस वीकेंड एंजॉय करें ये धांसू नई रिलीज वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट की नहीं होगी कमी

Bollywood Stars South Debut 2
Janhavi kapoor

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद तेलुगु मूवीज में डेब्यू करने के लिए तैयार है. फिल्म थियेटर्स में 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी. उनके लुक को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Disha Patani Cover 2
Disha patani

दिशा पटानी
दिशा पटानी की ग्लैमरस अदाओं के फैंस दीवाने है, एक्ट्रेस अब साउथ मूवीज में अपना लक आजमाने के लिए तैयार है. वह ‘कंगुवा’ में सूर्या के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, उन्हें तेलुगु फिल्म ‘कल्की 2898 एडी’ में भी देखा जाएगा, जिसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, और अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं.

Bollywood Stars South Debut 5 1
Bobby deol

बॉबी देओल
बॉबी देओल, जो अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, उनकी तमिल सिनेमा में डेब्यू की तैयारी भी है. अभिनेता ‘कंगुवा’ में सूर्या के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. फिल्म में साल 2024 के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Learn Additionally- Bigg Boss OTT 3: क्या जावेद जाफरी बनेंगे अनिल कपूर के शो का हिस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

Bollywood Stars South Debut 4
Shanaya kapoor

शनाया कपूर
शनाया कपूर ने भले ही अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू न किया हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. स्टारकिड मलयालम फिल्म ‘वृषभम’ में नजर आएंगी. इस जहरा एस खान और रोशन मेका मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. मूवी साल 2024 के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Bollywood Stars South Debut 3

जेमी लीवर
जॉनी लीवर की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. उनका तेलुगु डेब्यू ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ होगा. मूवी में उनका क्या लुक होगा, इसको लेकर फिलहाल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Learn Additionally- Do Aur Do Pyaar OTT Launch: विद्या बालन की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, वीकेंड में जरूर करें एंजॉय



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d