‘बेहद गैर-पेशेवर, दयनीय’: एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका को केएल राहुल के साथ तीखी बातचीत के बाद प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

संजीव गोयनका (बाएं) और केएल राहुल बातचीत करते हुए।  (स्क्रीनग्रैब/जियोसिनेमा)

संजीव गोयनका (बाएं) और केएल राहुल बातचीत करते हुए। (स्क्रीनग्रैब/जियोसिनेमा)

निराशाजनक परिणाम के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका की केएल राहुल के साथ सार्वजनिक रूप से एनिमेटेड चैट ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को परेशान कर दिया है।

लखनऊ सुपर जाइंट्स के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं?

खैर, अगर फ्रैंचाइज़ी की बुधवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद से हार के दृश्यों को देखा जाए, तो ऐसा प्रतीत होता है कि मालिक संजीव गोयनका आईपीएल 2024 के कारोबारी अंत की ओर जिस तरह से सीज़न सामने आ रहा है, उससे खुश नहीं हैं।

एसआरएच के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 167 रन के लक्ष्य को केवल 9.4 ओवर में हासिल कर लिया, जिसके बाद गोयनका को एलएसजी कप्तान केएल राहुल के साथ एनिमेटेड बातचीत करते देखा जा सकता है।

गोयनका उत्तेजित दिखाई दिए क्योंकि उन्हें राहुल के साथ सार्वजनिक रूप से बातचीत करते हुए, चुपचाप सुनते और जवाब देते देखा गया। हालाँकि, ये दृश्य सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं को पसंद नहीं आए और उन्होंने बंद दरवाजों के पीछे बातचीत न करने के लिए एलएसजी मालिक की आलोचना की।

आईपीएल 2024 के 12वें मैच में एलएसजी की छठी हार थी और हार के अंतर के कारण, इसने उनके नेट रन-रेट पर भी भारी असर डाला। नवीनतम स्टैंडिंग में वे दिल्ली कैपिटल्स से नीचे खिसक कर अब छठे स्थान पर हैं।

एलएसजी हालांकि आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं है, लेकिन रास्ता निश्चित रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण हो गया है क्योंकि नौ टीमें अभी भी दौड़ में हैं।

हेड और अभिषेक ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में क्रूर प्रदर्शन करते हुए 30 चौके – 16 चौके और 14 छक्के – लगाए।

मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बातचीत में राहुल ने कहा, ”मेरे पास शब्द नहीं हैं।” उन्होंने कहा, ”हमने टीवी पर उस तरह की बल्लेबाजी देखी है लेकिन यह अवास्तविक बल्लेबाजी है।

“ऐसा लग रहा था जैसे सब कुछ बल्ले के बीच में मिल गया हो। उनके कौशल को साधुवाद. उन्होंने अपने छह हिटिंग कौशल पर कड़ी मेहनत की है। उन्होंने हमें यह जानने का मौका नहीं दिया कि दूसरी पारी में पिच ने क्या खेला।’ उन्हें रोकना मुश्किल था क्योंकि वे पहली गेंद से ही कमजोर हो गए थे।”

एलएसजी के पास अपने अगले आईपीएल 2024 मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करने से पहले परिणाम पर विचार करने और हार से उबरने के लिए पांच दिनों का ब्रेक है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)लखनऊ सुपर जाइंट्स(टी)सनराइजर्स हैदराबाद(टी)केएल राहुल(टी)संजीव गोयनका(टी)आईपीएल 2024(टी)क्रिकेट समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d