बेबी स्टेप्स लेना: विशाखापत्तनम में खाली पिच पर बेन स्टोक्स की नो रन-अप बॉलिंग – देखें

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया: आकाश बिस्वास

आखरी अपडेट: फ़रवरी 01, 2024, 20:27 IST

बेन स्टोक्स की नो रन-अप बॉलिंग

बेन स्टोक्स की नो रन-अप बॉलिंग

दूसरे टेस्ट से पहले, बेन स्टोक्स को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में बिना पूरे रन-अप के गेंदबाजी करते देखा गया।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने एशेज 2023 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी नहीं की है, जब उनकी टीम लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में भिड़ी थी। घुटने की परेशानी के कारण, जिसका उन्होंने पिछले साल ऑपरेशन किया था, उन्हें गेंद के साथ अपनी प्रतिभा दिखाने से दूर रखा है और भारत के खिलाफ अगले मुकाबले से पहले, उन्होंने खुद को गेंद से दूर रखा है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह धीरे-धीरे लय में वापस आ रहे हैं।

“आप मुझे कल गेंदबाजी करते हुए देखेंगे। मैंने कहा था कि यह यात्रा मेरे लिए बैक-टू-बॉलिंग कार्यक्रम है। आपने मुझे बहुत दौड़ते हुए देखा है और वह इसका हिस्सा रहा है। कल बस कम प्रभाव वाली गेंदबाजी की शुरुआत है, मेरे शरीर के बाकी हिस्सों को फिर से काम पर लगाओ और धीरे-धीरे इसे बनाते रहो। मैं खेल में गेंदबाजी नहीं करूंगा. यह बहुत आसान है (गेंदबाजी नहीं)। लेकिन मैं इसमें वापस आने का इंतजार कर रहा हूं, ”स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस को बताया।

यह भी पढ़ें | ‘सरफराज खान भारत से बुलाए जाने के हकदार हैं’: पूर्व मुख्य चयनकर्ता चाहते हैं कि युवा मौके का फायदा उठाएं

जैसा कि कहा गया है, स्टोक्स को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में बिना पूरे रन-अप के गेंदबाजी करते हुए देखा गया था। उन्होंने खाली स्ट्रिप पर लेंथ पर गेंदबाजी की, जिसमें कोई बल्लेबाज नहीं था। गेरॉज डोबेल द्वारा साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे उनके प्रशंसकों को कुछ सकारात्मक भावनाएं मिली हैं।

इस बीच, मेहमान टीम ने शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने हैदराबाद में शुरुआती टेस्ट जीतने वाली टीम में दो बदलाव किए और बशीर की जगह जैक लीच को लिया, जो घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

पिछले हफ्ते मेजबान टीम पर इंग्लैंड की 28 रनों की रोमांचक जीत के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय लीच के बाएं घुटने में चोट लग गई थी। उसी मैच में बाद में उनकी चोट बढ़ गई और उन्होंने मेजबान टीम की दूसरी पारी के दौरान जोड़ों में सूजन के साथ 10 ओवर फेंके।

यह भी पढ़ें | रणजी ट्रॉफी 2024: पृथ्वी शॉ लंबी चोट के बाद वापसी के लिए तैयार – रिपोर्ट

दूसरी ओर, मार्क वुड की जगह अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आ रहे हैं।

इंग्लैंड की प्लेइंग XI: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।

(टैग्सटूट्रांसलेट)बेन स्टोक्स(टी)भारत बनाम इंग्लैंड 2024(टी)बेन स्टोक्स गेंदबाजी(टी)बेन स्टोक्स गेंदबाजी अभ्यास(टी)बेन स्टोक्स भारत बनाम इंग्लैंड


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d