‘बस गुलाबी गेंद ले लो और आगे बढ़ो’: खराब रोशनी के कारण सिडनी टेस्ट रुकने से माइकल वॉन खुश नहीं हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 04 जनवरी, 2024, 9:28 अपराह्न IST

माइकल वॉन (एएफपी छवि)

माइकल वॉन (एएफपी छवि)

वॉन ने कहा कि दिन का खेल जारी रखने के लिए गुलाबी गेंद को लाया जाना चाहिए था।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खराब रोशनी के कारण रोकने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन खेल प्रशासकों से निराश दिखे। दूसरे दिन की कार्यवाही तब रोक दी गई जब ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र में पाकिस्तान की पहली पारी के 313 रनों का पीछा करते हुए 116/2 पर बल्लेबाजी की। मौसम की स्थिति में कोई बदलाव नहीं होने के कारण अंपायरों ने जल्दी चाय की घोषणा कर दी। वॉन ने कहा कि दिन का खेल जारी रखने के लिए गुलाबी गेंद को लाया जाना चाहिए था। “बस गुलाबी गेंद में बदलो और आगे बढ़ो। टेस्ट क्रिकेट लगातार अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहा है,” इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स, पूर्व में ट्विटर पर लिखा।

फॉक्स क्रिकेट की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट टीम से पूछा गया था कि क्या वे दो स्पिनरों को गेंदबाजी करना चाहते हैं, लेकिन कप्तान शान मसूद ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और परिणामस्वरूप, खेल निलंबित कर दिया गया। मैच दोपहर करीब 2.23 बजे स्थगित कर दिया गया, जबकि 44 ओवर का खेल बाकी था।

“अंपायर बीच में बातचीत कर रहे हैं, आपको आश्चर्य होगा कि क्या वे रोशनी के बारे में बात कर रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि नहीं। हाँ, वे हैं, यहाँ हम चलते हैं, ”वॉन ने फॉक्स क्रिकेट पर कहा।

“सच में, क्या यह इतना खतरनाक है? चलो भी। ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट गिर चुके हैं, क्या ये इतना ख़तरनाक है? टेस्ट मैच क्रिकेट को लेकर मेरी एक परेशानी यह है कि हम किसी भी मौके पर मैदान से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ लेते हैं। टी20 क्रिकेट, 50 ओवर क्रिकेट, आप बस वहां रहें और इसे जारी रखें। यह एक मनोरंजक व्यवसाय है… मैं सबसे महान प्रारूप टेस्ट मैच क्रिकेट के खेल में ऐसा होते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकता। खेल में इस प्रकार के क्षण आते रहते हैं,” 49 वर्षीय ने कहा।

अपना अंतिम टेस्ट खेल रहे डेविड वार्नर मैच के दूसरे दिन प्रस्थान करने वाले पहले खिलाड़ी थे। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज 34 रन बनाकर आउट हुआ, जिसे उनके शानदार टेस्ट करियर की अंतिम पारी माना जा रहा है। उस्मान ख्वाजा 47 रन बनाकर आउट होने वाले अगले खिलाड़ी थे। मार्नस लाबुशेन फिलहाल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। दूसरे छोर पर स्टीव स्मिथ छह रन बनाकर नाबाद हैं। गुरुवार को मेहमान टीम के लिए आमेर जमाल और आगा सलमान ने एक-एक विकेट लिया। ऑस्ट्रेलिया फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से आगे है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)माइकल वॉन टेस्ट(टी)माइकल वॉन ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान टेस्ट(टी)ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान सिडनी टेस्ट(टी)डेविड वार्नर पाकिस्तान टेस्ट


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d