बंगाल के एसपी चिन्मय मित्तल को बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसी ( ट्रैफिक) किया गया नियुक्त

Photo of author

By A2z Breaking News



लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही पश्चिम बंगाल सरकार (Bengal authorities) ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है. राज्य सरकार ने मंगलवार को 11 आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. जानकारी के अनुसार, एसपी (ट्रैफिक), बंगाल पुलिस, कोटेश्वर राव नलवथ को सुंदरवन पुलिस का एसपी बना दिया गया है. इसी तरह एसबी (कोलकाता) में संयुक्त पुलिस आयुक्त (आई) का प्रभार संभाल रहे डीसीपी सौम्य राय को डीसी (साउथ-वेस्ट कोलकाता).

अभिजीत बनर्जी को बनाया गया पुरुलिया का एसपी

बंगाल पुलिस के एसएस (आइबी) अभिजीत बनर्जी को पुरुलिया का एसपी, बंगाल पुलिस के एसएस (आईबी) धृतिमान सरकार को पश्चिम मेदिनीपुर का एसपी बना दिया गया है. इसके अलावा उपायुक्त, साउथ वेस्ट डिवीजन (बेहला) कोलकाता राहुल दे को उपायुक्त, एसटीएफ, कोलकाता, पुरुलिया के एसपी आशीष मौर्य को डीसी वेस्ट जोन, आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट, पश्चिम मेदिनीपुर के एसपी डॉ सोनावाने कुलदीप सुरेश को डीसी (सेंट्रल) बैरकपुर पीसी निययुक्त किया गया है.

Mamata Banerjee : सागरिका घोष ने कहा, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का ममता बनर्जी ने किया सांकेतिक विरोध

एसपी चिन्मय मित्तल को बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसी ( ट्रैफिक) किया गया नियुक्त

साथ ही सुंदरवन पुलिस जिला के एसपी संदीप कर्रा को दक्षिण दिनाजपुर का एसपी, केएपी फर्स्ट बटालियन के डीसी अमित वर्मा को पूर्व मेदिनीपुर का एसपी, पूर्व मेदिनीपुर के एसपी सौम्यदीप भट्टाचार्य को केएपी फर्स्ट बटालियन का डीसी और दक्षिण दिनाजपुर के एसपी चिन्मय मित्तल को बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसी ( ट्रैफिक) नियुक्त किया गया है.

Narendra Modi : प्रधानमंत्री ने कहा, विकास के जो काम नरेन्द्र मोदी करता है, तृणमूल कहती है कि ‘ऐटा होते देबो ना’



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d