‘फ्रेंचाइजियों से ज्यादा सुपरस्टारों का टकराव, यह धोनी बनाम विराट है’: आईपीएल 2024 ओपनर सीएसके बनाम आरसीबी पर मांजरेकर

Photo of author

By A2z Breaking News


आईपीएल के 2024 सीज़न की शुरुआत के लिए सीएसके आरसीबी से भिड़ेगी।  (छवि: एएफपी)

आईपीएल के 2024 सीज़न की शुरुआत के लिए सीएसके आरसीबी से भिड़ेगी। (छवि: एएफपी)

संजय मांजरेकर चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 सीज़न के शुरुआती मैच को धोनी और विराट के बीच लड़ाई के रूप में देखते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2024 संस्करण के पहले चरण की घोषणा के बाद, प्रशंसकों को एक रोमांचक शुरुआत मिलेगी क्योंकि गत चैंपियन, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेगी। 22 मार्च को एमए चिदम्बरम स्टेडियम।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना ​​है कि आईपीएल को उसी प्रारूप का पालन करना चाहिए जहां अगले सीजन की शुरुआत के लिए पिछले साल के फाइनल को दोबारा खेला जाना चाहिए। लेकिन वह बड़े मैच का महत्व भी देखते हैं.

मांजरेकर ने कहा, “मुझे लगता है कि चैंपियंस को पहला मैच खेलना चाहिए और सीएसके पहले गेम की हकदार है। आदर्श रूप से, पिछले साल के फाइनलिस्ट को उनके खिलाफ खेलना चाहिए था लेकिन मुझे लगता है कि इस सलामी बल्लेबाज को रखने का एक अच्छा कारण है।

और पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 शेड्यूल: सीएसके फिक्स्चर, तिथियां, समय, टीम और स्थान

उनका मानना ​​है कि ओपनर का मुकाबला फ्रेंचाइजियों पर भारी पड़ने वाले भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार्स के बीच होगा। “अभी आप जो देख रहे हैं वह फ्रेंचाइजी से ज्यादा सुपरस्टार्स का टकराव है, यह धोनी बनाम विराट है, है ना?” मांजरेकर से पूछा.

दोनों पक्षों के पास सितारों से सजी लाइनअप है जो आईपीएल के नए सीज़न की शुरुआत को रोमांचक बनाएगी। अंतरराष्ट्रीय सर्किट के मौजूदा खिलाड़ी भी आईपीएल के बाद आने वाले टी20 विश्व कप के लिए खुद को तैयार करने के लिए भारत में अपने समय का सर्वोत्तम उपयोग करना चाहेंगे।

और पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2024 शेड्यूल: आरसीबी फिक्स्चर, तिथियां, समय, टीम और स्थान

कुछ बड़े नाम जो खुद को तैयार करना चाह रहे हैं उनमें विशेष रूप से आरसीबी के लिए विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल शामिल हैं। सीएसके फ्रेंचाइजी के लिए, यह रवींद्र जडेजा, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, डेवोन कॉनवे, दीपक चाहर और अन्य होंगे।

जैसे-जैसे प्रशंसक सीज़न के रोलर-कोस्टर के लिए खुद को तैयार करते हैं, वैसे-वैसे वे सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय सितारों को टीम में शामिल होते देखने और एक-दूसरे के साथ जुड़ने के लिए भी उत्सुक होंगे, जो पहले आने वाले फिक्स्चर की एक मनोरंजक श्रृंखला होगी। टूर्नामेंट का चरण.

(टैग्सटूट्रांसलेट)सीएसके बनाम आरसीबी(टी)आईपीएल 2024 ओपनर(टी)सीएसके(टी)आरसीबी(टी)एमएस धोनी(टी)विराट कोहली(टी)आईपीएल 2024


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d