A2zbreakingnews

‘फीनिक्स को केविन ड्यूरेंट पसंद है और केविन ड्यूरेंट को फीनिक्स पसंद है’: सन के मालिक ने एनबीए सुपरस्टार के साथ व्यापार वार्ता को शांत किया


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका, यूएसए)

केविन डुरंट (फोटो: ट्विटर)

केविन डुरंट (फोटो: ट्विटर)

ईएसपीएन ने बुधवार को बताया कि रॉकेट्स ड्यूरेंट को संभावित रूप से अपने साथ जोड़ने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन यदि सन्स डेविन बुकर को उपलब्ध कराता है तो रॉकेट्स उसमें भी रुचि लेंगे।

सन्स के मालिक मैट इश्बिया ने बुधवार को ड्राफ्ट नाइट की अपनी खबर जारी करते हुए कहा कि फीनिक्स द्वारा केविन ड्यूरेंट के व्यापार को लेकर चल रहा “ड्रामा” पूरी तरह से काल्पनिक है।

इश्बिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से मंगलवार को कई रिपोर्टों और बुधवार को टीवी कमेंट्री पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें ह्यूस्टन रॉकेट्स, शिकागो बुल्स और अन्य को ड्यूरेंट से जोड़ा गया था।

“एनबीए ड्राफ्ट नाइट सबसे अच्छी होती है। हर कोई ड्रामा और स्टोरीलाइन के बारे में बात कर रहा है, कुछ सही हैं और कुछ गलत। मेरी बारी। फीनिक्स केविन ड्यूरेंट को पसंद करता है और केविन ड्यूरेंट फीनिक्स को पसंद करता है, और हम इस साल चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं क्योंकि हमारे पास ऐसा करने वाली टीम है। ड्राफ्ट नाइट को प्यार करना चाहिए! गो सन्स।”

ईएसपीएन ने बुधवार को बताया कि रॉकेट्स ड्यूरेंट को संभावित रूप से अपने साथ जोड़ने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन यदि सन्स डेविन बुकर को उपलब्ध कराता है तो रॉकेट्स उसमें भी रुचि लेंगे।

पिछले सीजन में डुरंट 27.1 अंक प्रति गेम के साथ एनबीए में स्कोरिंग में पांचवें स्थान पर थे। 2007 में सिएटल सुपरसोनिक्स नंबर 2 द्वारा ड्राफ्ट किए जाने के बाद से अपने 17वें सीजन में उन्होंने प्रति गेम 6.6 रिबाउंड और 5 असिस्ट का औसत भी हासिल किया।

ड्यूरेंट ने सन के साथ 83 नियमित-सीज़न गेम खेले हैं। वह 2026-27 सीज़न के लिए लगभग $60 मिलियन के एक साल के एक्सटेंशन पर हस्ताक्षर करने के लिए पात्र हैं। उन्हें 2022 में ट्रेड डेडलाइन पर सन द्वारा खिलाड़ियों और पिक्स के पैकेज के लिए अधिग्रहित किया गया था जो ब्रुकलिन नेट्स को मिला।

सन ने व्यापार में नेट्स को मिकाल ब्रिजेस, जे क्राउडर, कैम जॉनसन, 2023, 2025, 2027 और 2029 में प्रथम-राउंड पिक्स और 2028 पिक स्वैप भेजा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – रॉयटर्स)


Exit mobile version