पेप गार्डियोला 2024/2025 सीज़न के बाद मैनचेस्टर सिटी से बाहर हो सकते हैं: रिपोर्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


पेप गार्डियोला ने मैनचेस्टर सिटी को लगातार चौथी बार प्रीमियर लीग का खिताब जिताया है। (एपी फोटो)

पेप गार्डियोला ने मैनचेस्टर सिटी को लगातार चौथी बार प्रीमियर लीग का खिताब जिताया है। (एपी फोटो)

2023-24 प्रीमियर लीग खिताब की पुष्टि के बाद, गार्डियोला ने संकेत दिया कि क्लब के साथ उनका समय समाप्त होने वाला है, उन्होंने कहा कि वह “रहने की बजाय छोड़ने के करीब हैं।”

मैनचेस्टर सिटी के बॉस के रूप में पेप गार्डियोला का कार्यकाल इंग्लिश फुटबॉल में सबसे प्रभावशाली युगों में से एक रहा है। क्लब के साथ अपने नौवें सीज़न में प्रवेश करते हुए, रिपोर्टों ने संकेत दिया कि यह प्रीमियर लीग क्लब के साथ उनका आखिरी सीज़न हो सकता है।

गार्डियोला 2016 में मैनचेस्टर सिटी में शामिल हुए और उन्होंने क्लब को इतिहास के सबसे सफल दौर में पहुंचाया, जिसमें छह प्रीमियर लीग खिताब, चार काराबाओ कप, दो एफए कप ट्रॉफी और मायावी ट्रॉफी जीती, जिसे टीम सबसे ज्यादा चाहती थी, उनकी पहली यूईएफए चैंपियंस लीग जीत।

एक के अनुसार डेली मेल रिपोर्ट के अनुसार, गार्डियोला अगले सीजन के अंत में मैनचेस्टर सिटी को छोड़ने के लिए तैयार हैं, जबकि क्लब चाहता है कि वे यहीं रहें। यह खबर उस समय आई है जब स्पेनिश खिलाड़ी ने सीजन के आखिरी दिन वेस्ट हैम को हराकर सिटी के साथ अपना छठा प्रीमियर लीग खिताब जीता था।

खिताब की पुष्टि के बाद, गार्डियोला ने संकेत दिया कि क्लब के साथ उनका समय समाप्त होने वाला है, उन्होंने कहा कि वह “रहने की बजाय छोड़ने के करीब हैं।”

2022/23 सीज़न शायद प्रीमियर लीग की टीम द्वारा सबसे प्रभावशाली प्रदर्शनों में से एक था क्योंकि वे प्रीमियर लीग, एफए कप और चैंपियंस लीग खिताब हासिल करने वाले ऐतिहासिक ट्रबल जीतने वाले प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद दूसरे अंग्रेजी पक्ष बन गए।

सांख्यिकीय रूप से तिहरे सीज़न में सुधार करना लगभग असंभव है क्योंकि टीम ने अगले अभियान में केवल प्रीमियर लीग जीती है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ सिटी की चौंकाने वाली एफए कप फाइनल हार के बाद, गार्डियोला ने कहा कि वह मैनचेस्टर क्लब के साथ अपने आखिरी सीज़न में आने और जीतने के लिए उत्सुक होंगे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ एफए कप में हार के बाद स्पेन के इस खिलाड़ी ने पत्रकारों से कहा, “मेरे अंदर ट्रॉफी जीतने की भूख है और दूसरे खिलाड़ी भी जीतना चाहते हैं। हम इस सीजन से खुश हैं, लेकिन अगले सीजन में हम फिर से जीतना चाहते हैं।”

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d