पूर्व सेल्टा विगो खिलाड़ी पर मैस्कॉट के साथ अनुचित शारीरिक व्यवहार का मुकदमा चलेगा

Photo of author

By A2z Breaking News


ह्यूगो मैलो, जो ला लीगा की ओर से सेल्टा विगो के लिए खेलते थे (क्रेडिट: एएफपी)

ह्यूगो मैलो, जो ला लीगा की ओर से सेल्टा विगो के लिए खेलते थे (क्रेडिट: एएफपी)

अदालत के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि 2019 में एक खेल से पहले शुभंकर को गलत तरीके से छूने के आरोप के बाद स्पेनिश खिलाड़ी ह्यूगो मैलो पर मुकदमा चलाया जाएगा।

अदालत के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि 2019 में एक खेल से पहले शुभंकर को गलत तरीके से छूने के आरोप के बाद स्पेनिश फुटबॉल खिलाड़ी ह्यूगो मैलो पर मुकदमा चलाया जाएगा।

मल्लो, जो गलत काम से इनकार करता है, सेल्टा विगो के साथ था जब कथित घटना एस्पेनयॉल के खिलाफ स्पेनिश लीग मैच से पहले हुई थी।

दोषी पाए जाने पर जुर्माने का सामना करने वाले 32 वर्षीय मैलो वर्तमान में ब्राजीलियाई क्लब इंटरनेशनल के लिए खेलते हैं।

अभियोजकों ने कहा कि मल्लो ने उस महिला के स्तनों को अनुचित तरीके से छुआ, जिसने एस्पेनयॉल की तोते की पोशाक पहनी हुई थी, जबकि खिलाड़ी किकऑफ़ से पहले एक-दूसरे को सलाम करने के लिए खड़े थे।

मामले को शुरू में खारिज कर दिया गया था लेकिन अपील पर उस फैसले को पलट दिया गया।

मल्लो ने इंस्टाग्राम पर एक बयान पोस्ट कर “सम्मान” की मांग की, जिसमें मामले को पहले खारिज किए जाने का जिक्र किया गया और बताया गया कि न तो सेल्टा और न ही एस्पेनयोल को गलत काम करने का सबूत मिला है।

खेल दैनिक अस, जिसने सबसे पहले खबर दी थी कि मल्लो पर मुकदमा चलाया जाएगा, ने कहा कि खिलाड़ी ने अदालत को बताया कि घटना की टेलीविजन छवियां दिखाती हैं कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। अदालत ने कहा कि तस्वीरें सुनवाई शुरू करने के लिए पर्याप्त हैं, जो जुलाई में होने की उम्मीद है।

स्थानीय सीओपीई रेडियो नेटवर्क ने कहा कि उसने मल्लो से बात की और उसने कहा कि तस्वीरों के आधार पर वह बरी होने को लेकर आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्यान खेल पर है, सेल्टा एक रेलीगेशन लड़ाई में है।

सेल्टा के कप्तान रह चुके मल्लो ने बुधवार को अपने बयान में कहा कि दोनों पक्षों ने बर्खास्तगी की अपील की। स्पैनिश डिफेंडर ने कहा कि वह चाहते हैं कि फैसला उन्हें पूरी तरह दोषमुक्त कर दे – सिर्फ यह कहने के लिए नहीं कि उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

मल्लो ने कहा कि विसंगतियों को दूर करने के लिए ही अदालत ने मामले को दोबारा खोला था। उन्होंने दोहराया कि वह एक निर्दोष पक्ष के रूप में गवाही देंगे।

उन्होंने कहा कि न तो स्पेनिश लीग और न ही स्पेनिश महासंघ ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू की है।

इंटरनेशनल ने ब्राज़ीलियाई मीडिया को बताया कि उसे पूरा विश्वास है कि खिलाड़ी निर्दोष है और उम्मीद करता है कि मामला फिर से खारिज कर दिया जाएगा।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)

(टैग्सटूट्रांसलेट)सेल्टा विगो(एस)ला लीगा(एस)ह्यूगो मैलो(एस)स्पेनिश(एस)ह्यूगो मैलो ट्रायल


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d