पवन सिंह का विवादों से रहा है गहरा नाता, गाने में अपशब्द से लेकर मारपीट करने तक, लग चुके हैं कई बड़े आरोप

Photo of author

By A2z Breaking News


Pawan Singh Unknown Information

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रहते हैं. पवन सिंह ने अब तक दो शादियां की हैं और साथ ही वो एक मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी रहे हैं.

Pawan Singh Unknown Information

हाल ही में पवन सिंह की दूसरी शादी को लेकर एक के बाद एक कई चौंकाने वाली खबरें सामने आई थी. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब पवन विवादों में फंसे हो. इससे पहले भी वो कई विवादों का हिस्सा रह चुके हैं.

पवन सिंह ने अपनी पहली शादी साल 2014 में नीलम सिंह से की थी. लेकिन शादी के करीब 6 महीने बाद 8 मार्च 2015 को नीलम ने खुदकुशी कर ली. जिसके बाद पवन पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगा था.

पवन सिंह एक बेहतरीन अभिनेता के साथ एक बेमिसाल गायक भी हैं. उन्हें अपने फेमस गाने लॉलीपॉप लागेलू से काफी लोकप्रियता मिली थी. लेकिन पवन अपने इस गाने को लेकर भी विवादों में रह चुके हैं. दरअसल इस गाने को लेकर उनपर डबल मीनिंग सॉन्ग बनाने का आरोप लगा था.

पवन सिंह का फेमस गाना ”सानिया मिर्जा के कट नथुनिया” एक समय पर विवादों से घिरा हुआ था. इस गाने की रिलीज के बाद जमकर हंगामा भी हुआ था. पवन सिंह पर ये आरोप लगाया जा रहा था कि वो इस गाने से अश्लीलता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीज की लड़ाई हमेशा से सुर्खियों में रही है. इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब खेसारी अपने एक गाने में नए कलाकारों के लिए अपशब्द का प्रयोग करते नजर आए थे. उनकी ये हरकत पवन सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आइ थी और इसके बाद उन्होंने खेसारी को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. फिर दोनों में कई दिनों तक सोशल मीडिया पर बहसबाजी चलती रही. हालांकि उनके बीच दोस्ती हो चुकी है.

Pawan Singh Akshara Singh

अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रिलेश्नशिप में आए थे जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता काफी लम्बे समय तक चला.

Bhojpuri actor pawan singh spouse jyoti singh glamourous pics

इसके बाद पवन ने अचानक ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली, जिसके अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने एक्टर पर शराब पीकर मारपीट करने और करियर बर्बाद करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे.

रिपोर्ट- पुष्पांजलि



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d