पवन सिंह और खेसारी लाल के गानों पर जमकर ठुमके लगाते हैं ये विदेशी भाई-बहन, वीडियोज पर ताबड़तोड़ आते हैं लाइक्स

Photo of author

By A2z Breaking News


तंजानिया के फेमस डिजिटल क्रिएटर और इंस्टाग्राम रील सेंसेशन किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है. ये भाई-बहन की जोड़ी भोजपुरी गानों पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है और अब तो ये इतने फेमस हो चुके हैं कि इनकी हर एक वीडियो को मिलियन में व्यूज मिल रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि अब तो किली पॉल भोजपुरी गाने गाते हुए भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मशहूर भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे सिंगर्स के गानों पर शानदार डांस वीडियो बनाए हैं. आइए देखते हैं इनकी कुछ शानदार और मजेदार विडियोज.

किली पॉल का जबरदस्त वीडियो

इस वीडियो में किली पॉल अपने परिजनों के साथ रंजीत सिंह के मशहूर गाने “पटना से चलत दवाईयां रे” पर बेहद ही शानदार स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को लगभग 1.5 लाख लोगों ने शेयर किया है और कई लोगों ने कमेंट्स में इन्हें भरपूर प्यार दिया है.

खेसारी लाल यादव के गाने पर किली पॉल ने लगाए ठुमके

2022 में आया खेसारी लाल यादव का मशहूर गाना “पलंग सांगवान के” रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था. इस गाने में आम्रपाली दुबे संग खेसारी लाल यादव खूब ठुमके लगाते नजर आए हैं और जब मशहूर किली पॉल ने इस गाने पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ वीडियो बनाया तो फैंस इन्हें देखकर झूमने लगे. इस वीडियो में दोनों अपने पारंपरिक कपड़ों में बेहद ही एनर्जेटिक डांस करते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज हैं.

पवन सिंह के गाने पर किली पॉल का वीडियो

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह का एक गाना “कलकतिया राजा” साल 2023 में काफी ट्रेंड कर रहा था. जहां देखो वहां शादियों में ये गाना सुनने को मिल रहा था. इस गाने में किली पॉल ने भी एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे लाखों लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो में एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि किलि पॉल को भोजपुरी गाने की लिप्सिंग करते देख ऐसा लगता है जैसे की वो स्वयं उस गाने को गा रहे हो.

गुलाब जैसन खीलल बाडू

नीलमकल सिंह का शानदार गाना गुलाब जैसन खीलल बाडू अपने रिलीज के बाद से रील्स की दुनिया में छा गया था. इस गाने में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका की तारीफ करते नजर आते हैं. इसी गाने पर लिप्सिंग करते हुए किलि पॉल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था जिसमें वो बेहद ही खतरनाक एक्सप्रेशंस देते हुए नजर आए. फैंस ने कमेंट्स में उन पर टिप्पणी करते हुए उनके किलर एक्सप्रेशंस की खूब प्रशंशा की.

ये वीडियो हुआ था खूब वायरल

डांस और मस्ती के साथ साथ किली पॉल हमारी बिहारी संस्कृति की भी बहुत इज्जत करते हैं. बिहार के महापर्व छठ पूजा के दौरान उन्होंने सूर्यदेव को अपनी वीडियो में दिखाते हुए उसके बाद अपनी बहन के साथ हाथ जोड़कर पवन सिंह के गाने “जोड़े जोड़े फलवा” पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसने बिहार के लोगों को बेहद ही इमोशनल कर दिया था. लोगों ने कमेंट्स में किली पॉल का बिहारी संस्कृति का सम्मान करने के लिए शुक्रिया भी किया था.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d