पटना में वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी ने बाइक सवार युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Photo of author

By A2z Breaking News



राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर पर वाहन जांच कर रही लोकल थाना पुलिस पर एक बाइक सवार के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बाइक सवार से मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई.

वाहन चेकिंग के दौरान किशोर की पिटाई

बताया जाता है की मोटरसाइकिल चेकिंग और वाहनों के कागजात चेकिंग के नाम पर फुलवारी शरीफ स्टेशन के नजदीक बुधवार की सुबह ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने एक छात्र के साथ मारपीट की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग रास्ते में चलने वाले लोगों से इस तरह का व्यवहार पुलिस के द्वारा किए जाने के खिलाफ उन पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि महज वाहन कागज चेकिंग के नाम पर आम ,सज्जन लोगों के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा ऐसा व्यवहार अशोभनीय है. इससे पूरे पुलिस विभाग की छवि धूमिल होती है.

कागज दिखाने की मांग, पुलिस ने कर दी पिटाई

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मांग किया है की ऐसे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि पुनः ऐसी घटना नहीं हो.
बताया जाता है की जिस युवक की पिटाई पुलिस के द्वारा की गई है वह युवक एक क्रिकेट खिलाड़ी है और प्रैक्टिस करने के लिए सुबह मिथिलेश स्टेडियम जा रहा था. इसी क्रम में पुलिस कर्मियों द्वारा जब उसकी बाइक रोकी गयी और वाहन के कागजों की मांग की गई तो किशोर के द्वारा ऑनलाइन कागज दिखाया गया. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने उसकी पिटाई दी. बता दें कि बाइक सवार युवक नाबालिग है जिसकी उम्र 17 वर्ष है. पुलिस की पिटाई से घायल किशोर फुलवारी शरीफ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए गया.

सीनियर पदाधिकारियों के नजर में आया मामला

घटना बुधवार के सुबह की बतायी जा रही है. फिलहाल मामले की जानकारी फुलवारी थानाध्यक्ष और एएसपी फुलवारी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की नजर में आ गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पता लगाया जाएगा कि आखिर किस परिस्थितियों में ऐसा हुआ है.

फुलवारीशरीफ से अजीत की रिपोर्ट



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d