पंजाब में फिर एनकाउंटर: तरनतारन में सीआईए स्टाफ और गैंगस्टर्स राजू शूटर के बीच फायरिंग, लगी दो गोली

Photo of author

By A2z Breaking News



मौके पर मौजूद पुलिस के जवान।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


तरनतारन में गुरुवार रात को पुलिस एनकाउंटर हुआ। सीआईए स्टाफ की टीम और गैंगस्टर व उसके साथी के बीच फायरिंग हुई। जिसमें गैंगस्टर को गोलियां लगी। इसके बाद उसे और उसके साथी को पुलिस ने पकड़ लिया। गैंगस्टर को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पकड़े गए गैंगस्टर की पहचान चरणजीत उर्फ राजू शूटर निवासी गांव संघा के रूप में हुई है। जबकि उसके साथी की पहचान परमिंदरदीप सिंह निवासी गांव इब्बन के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हवाई जहाजों का गांव: जहां से मिली फिल्म डंकी बनाने की प्रेरणा… पंजाब के उस घर की कहानी जानते हैं आप

देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि राजू शूटर अपने साथी के साथ बाइक पर वारदात को अंजाम देने के लिए इलाके में घूम रहा है। पुलिस ने सूचना के बाद गुरुद्वारा बीड साहिब से गांव कसेल को जाने वाली सड़क पर नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान बाइक पर दो लोग आए। दोनों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस पर चार गोलियां चला दीं। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक बदमाश को दो गोलियां लगी।

जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर राजू शूटर पर 8 मामले दर्ज हैं। उसने दो माह पहले गांव ढोटीया में सरकारी बैंक लूटने में विफल रहने पर एएसआई बलविंदर सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था।

 डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गाड़ी पर भी 2 गोलियां लगी हैं, जबकि दो पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बचे हैं।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d