नीदरलैंड और नामीबिया टी20 विश्व कप से पहले SA20 टीमों के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: जनवरी 07, 2024, 11:52 IST

जोहान्सबर्ग (दक्षिण अफ्रीका)

नीदरलैंड ग्रुप डी में है जिसमें दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका शामिल हैं।  (एपी फोटो)

नीदरलैंड ग्रुप डी में है जिसमें दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका शामिल हैं। (एपी फोटो)

नीदरलैंड का सामना सनराइजर्स ईस्टर्न केप, पार्ल रॉयल्स और एमआई केपटाउन से होगा, जबकि नामीबिया वार्म-अप मैचों में जोबर्ग सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगा।

नीदरलैंड और नामीबिया जून में टी20 विश्व कप की तैयारियों के तहत एसए20 टीमों के खिलाफ अभ्यास मैचों की एक श्रृंखला खेलेंगे।

डच और नामीबियाई खिलाड़ियों को बुधवार से शुरू होने वाले SA20 लीग सीज़न 2 में भाग लेने वाले दुनिया के कुछ शीर्ष क्रिकेटरों का सामना करने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें: मांजरेकर ने यह साबित करने के लिए कोहली की प्रशंसा की कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज हैं

नीदरलैंड का सामना सनराइजर्स ईस्टर्न केप, पार्ल रॉयल्स और एमआई केपटाउन से होगा, जबकि नामीबिया वार्म-अप मैचों में जोबर्ग सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगा।

नामीबिया के मुख्य कोच पियरे डी ब्रुइन ने कहा कि एसए20 में विरोधियों की गुणवत्ता और सुविधाएं उनकी टीम को संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्ट इंडीज में होने वाले वैश्विक आयोजन के लिए आदर्श तैयारी प्रदान करेंगी।

“इन मैचों में जॉबर्ग सुपर किंग्स जैसी शीर्ष फ्रेंचाइजी के खिलाफ खेलना हमारे लिए एक शानदार अवसर है। नामीबियाई खिलाड़ियों के लिए, यह विभिन्न शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के खिलाफ इसे मापने के उपकरण के रूप में उपयोग करने का एक और अवसर है, ”उन्होंने कहा।

“दूसरी बात, विश्व स्तरीय स्टेडियम में खेलना काफी हद तक वैसा ही है जैसा आपको विश्व कप में खेलने को मिलेगा, हमने संयुक्त अरब अमीरात और ऑस्ट्रेलिया में पिछले दो विश्व कप में इसका अनुभव किया है और एक खिलाड़ी के रूप में आप इस मंच का उपयोग इसका अनुकरण करने के लिए कर सकते हैं।” जून में विश्व कप आ रहा है, जो कुछ गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के खिलाफ होगा।”

SA20 लीग कमिश्नर ग्रीम स्मिथ ने कहा, “लीग इस साल के अंत में ICC पुरुष T20 विश्व कप में सफलता पर नजर रखने वाली एसोसिएट टीमों के लिए एक तैयारी मंच प्रदान करने में सक्षम होने के लिए रोमांचित है।

“क्रिकेट प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए हमारी लीग की प्रतिबद्धता इन टीमों की आकांक्षाओं के अनुरूप है। हम इन टीमों के अविश्वसनीय विकास और प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वे जून में टी20 प्रारूप में शिखर आयोजन के लिए तैयार हैं।

गत चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने बुधवार को SA20 के उद्घाटन मैच में जॉबर्ग सुपर किंग्स की मेजबानी की।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)

(टैग्सटूट्रांसलेट)नीदरलैंड क्रिकेट टीम(टी)नामीबिया क्रिकेट टीम(टी)एसए20(टी)सनराइजर्स ईस्टर्न केप(टी)एमआई केप टाउन(टी)क्रिकेट समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d