‘नए मालिक मेरे साथ मिलकर पुनर्निर्माण करना चाहते हैं’: एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर निकलने की अफवाहों को ख़ारिज किया

Photo of author

By A2z Breaking News


एरिक टेन हैग. (फोटो: ट्विटर)

एरिक टेन हैग. (फोटो: ट्विटर)

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि शनिवार को एफए कप फाइनल में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ महत्वपूर्ण खेल के परिणाम की परवाह किए बिना क्लब द्वारा टेन हैग को बर्खास्त कर दिया जाएगा

2024 एफए कप फाइनल के कुछ ही घंटे दूर रहने के साथ, मैनचेस्टर यूनाइटेड के बॉस एरिक टेन हैग ने क्लब के साथ अपने भविष्य के बारे में किसी भी अफवाह को खारिज कर दिया है।

“नए मालिकों ने मुझे सीधे तौर पर बताया कि वे सब कुछ बदलना चाहते हैं और वे मेरे साथ मिलकर पुनर्निर्माण करना चाहते हैं। कैरिंगटन पूरी तरह से नष्ट हो जाएगा, नया प्रशिक्षण मैदान INEOS में आएगा और कई चीजें बदल जाएंगी,” टेन हैग ने डच फुटबॉल पत्रिका वोएटबल इंटरनेशनल से कहा।

एरिक टेन हैग 2022 में रेड डेविल्स में शामिल हुए और क्लब को काराबाओ कप ट्रॉफी दिलाई, और सीज़न को लीग में तीसरे स्थान पर समाप्त किया और अपने पहले सीज़न में एफए कप उपविजेता के रूप में समाप्त किया, लेकिन इसके बाद लीग में टीम का सबसे खराब प्रदर्शन और यूईएफए चैंपियंस लीग में ग्रुप चरण से बाहर होना पड़ा।

मैनचेस्टर यूनाइटेड का सामना एफए कप के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी से होगा, जो पिछले साल के फाइनल का रीमैच है जिसमें सिटी ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। रिपोर्ट्स बताती हैं कि महत्वपूर्ण खेल में परिणाम की परवाह किए बिना क्लब द्वारा टेन हैग को बर्खास्त कर दिया जाएगा।

45 वर्षीय गैफ़र ने कहा, “मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आखिरी बार 2013 में लीग जीती थी। लेकिन फिर भी, वे हमसे शीर्ष पर प्रतिस्पर्धा करते हुए हर खेल जीतने की उम्मीद करते हैं। यह क्लब इसके लिए तैयार नहीं है।”

इस सत्र के दौरान क्लब को चोटों से काफी परेशानी हुई, जिसने निश्चित रूप से उनके खराब प्रदर्शन में योगदान दिया, क्योंकि उन्होंने लीग में सबसे अधिक चोटों के साथ सत्र का समापन किया, एक तथ्य जिस पर टेन हैग ने पूरे सत्र में जोर दिया।

“चोटें वाकई बहुत ज़्यादा हैं। कुछ समय पहले मुझे सीजन की 15वीं अलग-अलग सेंटर-बैक जोड़ी को शुरू करना पड़ा था। इस सीजन में मैंने 33 अलग-अलग डिफेंसिव लाइन्स का इस्तेमाल किया है,” पूर्व अजाक्स बॉस ने निष्कर्ष निकाला।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d