देखो| ‘वन डायरेक्शन टू गो’: हार्दिक पंड्या ने रिकवरी की राह पर वर्कआउट मोंटाज साझा किया

Photo of author

By A2z Breaking News


भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, जो आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में लगी चोट के बाद पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं, ने अपने प्रशिक्षण शासन का एक वीडियो साझा किया क्योंकि वह जल्द से जल्द क्रिकेट एक्शन में वापस आना चाहते हैं।

भारत में आईसीसी शोपीस में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के खेल के दौरान पंड्या को चोट लगी थी, जिसके बाद से उन्हें बाहर कर दिया गया था, जिसमें नीले रंग के खिलाड़ी अंततः ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में हार गए थे।

30 वर्षीय खिलाड़ी ठीक होने की राह पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और अपने प्रशंसकों को नियमित रूप से अपने सुधारों के बारे में बताता रहता है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति रखने वाले पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट मोंटाज का एक वीडियो साझा किया, जिसमें कैप्शन लिखा था, “केवल एक ही दिशा में जाना है, आगे बढ़ना है”

चोट के बाद से पंड्या एक्शन में नहीं हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिल पाएगी।

हालाँकि, माना जा रहा है कि 30 वर्षीय खिलाड़ी पैसों से भरपूर आईपीएल के आगामी सीज़न से पहले वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें| ‘वह एकदिवसीय क्रिकेट ऐसे खेल रहे थे जैसे कि यह टी20 हो’: रोहित शर्मा की सबसे छोटे प्रारूप में वापसी पर आकाश चोपड़ा

पंड्या ने गुजरात टाइटन्स में दो सीज़न के बाद पांच बार की खिताब विजेता मुंबई इंडियंस में वापसी करके तूफान मचा दिया। पलटन में वापसी के बाद, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के स्थान पर ऑलराउंडर को टीम का कप्तान भी नामित किया गया, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में एमआई को कई सफलताएं दिलाई हैं।

पंड्या ने अपने उद्घाटन सत्र में अहमदाबाद की टीम को पहला खिताब दिलाया और चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक बरकरार रखने के करीब पहुंचे, लेकिन अंतिम बाधा में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हार गए।

यह भी पढ़ें| ‘भारत से शुरुआत करना चाहता हूं, हमारे पास बहुत सारी खूबसूरत जगहें हैं’: मालदीव विवाद के बीच एमएस धोनी का पुराना वीडियो वायरल

वर्ष 2015 और 2021 के बीच मुंबई स्थित टीम के साथ अपने पहले कार्यकाल के दौरान, ऑलराउंडर चार खिताब जीतने वाली टीमों का हिस्सा थे, उन्होंने बल्ले से कुल मिलाकर 1500 के करीब रन बनाए, जबकि 42 विकेट भी लिए। गेंद उसके हाथ में.


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d