देखो | मेम्फिस डेपे ने एटलेटिको मैड्रिड के गोलस्कोरिंग रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए एंटोनी ग्रीज़मैन को एनबीए-शैली की अंगूठी भेंट की

Photo of author

By A2z Breaking News


एंटोनी ग्रीज़मैन, मेम्फिस डेपे।

एंटोनी ग्रीज़मैन, मेम्फिस डेपे।

ग्रीज़मैन ने रोज़िब्लैंकोस के लिए पिछले रिकॉर्ड धारक लुइस अरागोंस के गोलों की संख्या को पीछे छोड़ दिया और टीम के साथी डेपे ने इस उपलब्धि को मनाने के लिए फ्रांसीसी विश्व कप विजेता को एनबीए-शैली की अंगूठी भेंट करना उचित समझा।

एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर मेम्फिस डेपे ने फ्रांसीसी खिलाड़ी के स्पेनिश क्लब के सर्वकालिक रिकॉर्ड गोलस्कोरर बनने की स्मृति में टीम के साथी एंटोनी ग्रीज़मैन को एनबीए-शैली की अंगूठी भेंट की।

ग्रिज़मैन बास्केटबॉल के बहुत बड़े अनुयायी हैं और अतीत में कई हाई-प्रोफाइल एनबीए खिलाड़ियों के साथ जुड़ चुके हैं।

ग्रीज़मैन, जिन्होंने मैड्रिड क्लब के लिए रिकॉर्ड 175 गोल किए हैं, ने 10 तारीख को स्पेनिश सुपर कप सेमीफ़ाइनल गेम में क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वियों रियल मैड्रिड के खिलाफ स्ट्राइक के साथ पिछले रिकॉर्ड धारक लुइस अरागोन्स के 173 गोल के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। जनवरी।

यह भी पढ़ें| ‘खुद को सरकार से आगे रखें’: बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक ने यूडब्ल्यूडब्ल्यू के हस्तक्षेप के बाद डब्ल्यूएफआई प्रमुख संजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

ग्रीज़मैन हाल के दिनों में घरेलू और वैश्विक प्रासंगिकता में एटलेटिको की उपस्थिति के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं क्योंकि उन्होंने स्पेनिश राजधानी शहर में अपने पूरे कार्यकाल के दौरान अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन से बार-बार अपनी क्लास साबित की है।

फ्रेंच विश्व कप विजेता पहली बार वर्ष 2014 में रियल सोसिदाद में एक सफल स्पेल के बाद लॉस कोलकोनेरोस में शामिल हुए। ग्रीज़मैन ने वर्ष 2019 में कैटलन के दिग्गज बार्सिलोना में जाने से पहले मैड्रिड क्लब में अपने पहले कार्यकाल के दौरान खुद को एक प्रशंसक के पसंदीदा के रूप में स्थापित किया।

हालाँकि, कैटलन क्लब में उनका समय सफल नहीं रहा क्योंकि ब्लोग्राना में एक निम्न स्तर के कार्यकाल के बाद वर्ष 2022 में स्थायी स्विच करने से पहले, वह ऋण पर वर्ष 2021 में मैड्रिड क्लब में लौट आए।

डचमैन डेपे वर्ष 2023 में बार्सिलोना से रोजिब्लैंकोस में शामिल हुए और उन्होंने फ्रांसीसी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित कर लिया है।

एटलेटिको मैड्रिड इस सीज़न में 24 मैचों में 48 अंकों के साथ ला लीगा स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर है।

यह भी पढ़ें| ‘वे मार्केटिंग, पैसे और… पर आधारित हैं’: मैनचेस्टर सिटी के रोड्री ने सनसनीखेज बैलन डी’ओर का दावा किया

मैड्रिड की टीम ने 15 जीत हासिल की हैं जबकि 3 गेम ड्रॉ रहे हैं। डिएगो शिमोन की अगुवाई वाली टीम ने मौजूदा अभियान में छह बार हार का स्वाद चखा है और वह तीसरे स्थान पर मौजूद बार्सिलोना से पीछे है, जिसके इस सीजन में 51 अंक हैं।

रियल मैड्रिड 61 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है, उसके बाद आश्चर्यजनक दावेदार गिरोना हैं, जो 56 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)मेम्फिस डेपे(टी)एंटोनी ग्रीज़मैन(टी)एनबीए(टी)एटलेटिको मैड्रिड


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d