देखें: T20I कमबैक पर डक पर रन आउट होने के बाद रोहित शर्मा शुभमन गिल पर भड़के

Photo of author

By A2z Breaking News


रोहित शर्मा और शुबमन गिल (एक्स इमेज)

रोहित शर्मा और शुबमन गिल (एक्स इमेज)

रोहित शर्मा अपने सलामी जोड़ीदार शुबमन गिल के साथ बीच में खराब संचार के कारण शून्य पर रन आउट हो गए।

रोहित शर्मा की टी20ई क्रिकेट में वापसी बल्ले से योजना के मुताबिक नहीं रही क्योंकि वह अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के शुरुआती मैच में शून्य पर आउट हो गए थे। रोहित, जो लगभग 14 महीने के बाद टी20ई खेल रहे थे, अपने सलामी जोड़ीदार शुबमन गिल के साथ बीच में खराब संचार के कारण शून्य पर रन आउट हो गए।

यह भारत की पारी की दूसरी गेंद थी जब रोहित ने गेंद को मिड ऑफ पर खेला और सीधे सिंगल चुराने के लिए दौड़ पड़े, इस बीच गिल की नजर गेंद पर थी क्योंकि उन्होंने रन लेने का कोई प्रयास नहीं किया। खराब संचार के कारण रोहित आउट हो गए क्योंकि भारतीय कप्तान निराशा में पिच से चले गए और गिल पर भी चिल्लाए।

लाइव स्कोर IND बनाम AFG पहला T20I अपडेट

रोहित 14 महीने की अवधि के बाद अपना पहला टी20 मैच खेल रहे थे क्योंकि आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए सबसे छोटे प्रारूप में 2022 टी20 विश्व कप का सेमीफाइनल खेला था जहां उन्हें इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले, अनुभवी मोहम्मद नबी और युवा अजमतुल्लाह उमरजई के बीच 43 गेंदों पर 68 रन की जीवंत साझेदारी ने गुरुवार को यहां पहले टी20 में पावरप्ले में भारत के दबदबे के बाद अफगानिस्तान को पांच विकेट पर 158 रन पर पहुंचा दिया।

पीसीए स्टेडियम में सर्द परिस्थितियों के बीच भारत ने मेहमान टीम को 10 ओवरों में तीन विकेट पर 57 रन पर रोक दिया था, जिसके बाद नबी (27 में से 42) और उमरजई (22 में से 29) के बीच एक स्ट्रोक-भरी साझेदारी की अफगानिस्तान को जरूरत थी।

सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ (28 में से 23) और कप्तान इब्राहिम जादरान (22 में से 25) पावरप्ले में केवल चार चौके लगा सके।

भारत के लिए अक्षर पटेल सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ रहे, उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में सिर्फ 23 रन देकर दो विकेट लिए। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने भी दो विकेट लिए लेकिन भारत ने आखिरी कुछ ओवरों में काफी रन लुटाए और अफगानिस्तान को संघर्षपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।

पहली पारी के बाद, अक्षर ने अपने स्पेल के बारे में बात की और कहा कि सटीकता उनकी सफलता की कुंजी थी।

“मुझे गेंद महसूस नहीं हो रही थी, यह बहुत ठंडी थी। हम जानते थे कि सर्दी है और कड़ाके की ठंड पड़ेगी, लेकिन मैं केवल अपनी गेंदबाजी के बारे में सोच रहा था कि उन पर दबाव कैसे बनाया जाए। बहुत अधिक ओस थी, लेकिन मैंने अपनी सटीकता पर ध्यान केंद्रित किया, ”अक्षर ने प्रसारकों को बताया।

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत बनाम अफगानिस्तान(टी)रोहित शर्मा(टी)शुभमन गिल(टी)इंड बनाम एएफजी(टी)रोहित शर्मा डक(टी)रोहित शर्मा रन आउट


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d