देखें: सीएसके के प्री-सीजन कैंप के दौरान दौड़ते हुए मुस्कुराते हुए एमएस धोनी का स्लो मोशन वीडियो इंस्टाग्राम पर तुरंत हिट हो गया

Photo of author

By A2z Breaking News


प्रशिक्षण सत्र के दौरान एमएस धोनी।  (स्क्रीन हड़पना)

प्रशिक्षण सत्र के दौरान एमएस धोनी। (स्क्रीन हड़पना)

एमएस धोनी उर्फ ​​थाला आगामी आईपीएल के लिए तैयारी कर रहे हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले के साथ शुरू होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी अगले हफ्ते मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जब इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होगा। इस साल जुलाई में धोनी 43 साल के हो जाएंगे, ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या आगामी आईपीएल एक खिलाड़ी के रूप में उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है।

धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने पिछले साल अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता था जब उन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित एक ऐतिहासिक फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराया था। इसके साथ ही सीएसके ने सर्वाधिक खिताब जीतने की सूची में मुंबई इंडियंस की बराबरी भी कर ली।

यह भी पढ़ें: हर्षित राणा ‘मिशेल स्टार्क के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित’

सीएसके चेन्नई में अपने प्री-सीजन कैंप की झलकियाँ साझा कर रहा है और धोनी की विशेषता वाली उनकी नवीनतम क्लिप इंस्टाग्राम पर तुरंत हिट हो गई है।

क्लिप में पूरी तरह से फिट धोनी को चेपॉक में प्रशिक्षण सत्र के दौरान दौड़ते हुए दिखाया गया है, जो 22 मार्च को सीएसके की मेजबानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं।

धोनी ने आईपीएल 2023 में घुटने में चोट के साथ खेला था जिससे उनकी गतिशीलता सीमित हो गई थी और उन्हें अक्सर लंगड़ाते हुए देखा जाता था। सीज़न ख़त्म होने के तुरंत बाद, चिंता को दूर करने के लिए उन्होंने मुंबई में एक सर्जरी करवाई।

हालांकि, सीएसके में धोनी के पूर्व साथी रॉबिन उथप्पा को लगता है कि महान कप्तान के घुटने घिस रहे हैं और इसका असर उनकी विकेटकीपिंग पर पड़ सकता है।

“सीएसके उन्हें खेलने देगी, भले ही वह व्हीलचेयर पर हों!” उथप्पा ने कहा JioCinema. “व्हीलचेयर से उतरें, बल्लेबाजी करें और फिर वापस जाएं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी उनके लिए कोई मुद्दा है, मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी उनके लिए कभी कोई मुद्दा होगी। मुझे लगता है कि यह विकेटकीपिंग है। घुटने घिस रहे हैं और उसे कीपिंग करना अच्छा लगता है। इसलिए, क्योंकि वह वहां खड़े होकर मूल्य नहीं जोड़ पाएगा, वह शायद किसी अन्य कारण से खेल से आगे बढ़ जाएगा।

सीएसके इस बार रिकॉर्ड छठे आईपीएल खिताब के लिए बोली लगाएगी।

(टैग्सटूट्रांसलेट)एमएस धोनी(टी)चेन्नई सुपर किंग्स(टी)आईपीएल 2024(टी)सीएसके(टी)थाला(टी)एमएस धोनी वीडियो


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d