देखें: यशस्वी जयसवाल ने फजलहक फारूकी को डायमंड डक के लिए रन आउट करने की त्वरित दौड़ में हराया

Photo of author

By A2z Breaking News


यशस्वी जयसवाल और फजलहक फारूकी (स्पोर्टजपिक्स)

यशस्वी जयसवाल और फजलहक फारूकी (स्पोर्टजपिक्स)

यशस्वी जयसवाल तेजी से उस तक पहुंचे और फजलहक फारूकी को डायमंड डक पर आउट करने के लिए जमानत हटा दी।

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान यशस्वी जयसवाल और फजलहक फारूकी ने एक रोमांचक क्षण का निर्माण किया। दोनों खिलाड़ी एक छोटी दौड़ में शामिल हुए जिसे भारतीय सलामी बल्लेबाज ने जीता।

यह अफगानिस्तान की पारी की आखिरी गेंद पर हुआ जब नवीन-उल-हक और फजलहक ने डबल चुराने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह असफल रहे। नवीन ने गेंद को अपने जूते से बाहर निकाला और एक रन के लिए दौड़े, विकेटकीपर जितेश शर्मा ने रन-आउट का मौका गंवा दिया क्योंकि अफगान बल्लेबाजों ने एक और रन चुराने का फैसला किया।

यशस्वी जयसवाल ने गेंद पकड़ी और स्टंप्स की ओर दौड़े, जबकि फारूकी भी रन लेने के लिए दौड़े। हालाँकि, अंत में, जयसवाल तेजी से उस तक पहुँचे और उन्हें डायमंड डक पर आउट करने के लिए जमानत हटा दी।

यशस्वी ने इंदौर में दूसरे टी20 मैच में भारत की ओर से शुबमन गिल की जगह ली। दाहिनी कमर में दर्द के कारण दक्षिणपूर्वी पहला टी20 मैच नहीं खेल सका।

इस बीच, गुलबदीन नैब ने 35 गेंदों में 57 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसके बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों ने चौकों और छक्कों की झड़ी लगा दी, जिससे अफगानिस्तान रविवार को दूसरे टी20 मैच में भारत के खिलाफ 172 रन पर ऑल आउट हो गया।

मुजीब उर रहमान (9 गेंदों पर 21) और करीम जनत (10 गेंदों पर 20) ने पारी को आगे बढ़ाने में उपयोगी योगदान दिया।

पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने सीधे अपने इरादे का संकेत दिया और अर्शदीप सिंह (4 ओवर में 3/32) को स्क्वायर लेग के माध्यम से चौका लगाया और फिर सीधे जमीन पर एक चौका मारने की कोशिश की, जिसके परिणामस्वरूप हालांकि कोई चौका नहीं लगा। .

नायब ने अफगानिस्तान के लिए अपना चौथा टी20 अर्धशतक जमाया, लेकिन खेल की गति के विपरीत गिर गए जब पटेल ने बल्लेबाज को शॉर्ट मिडविकेट पर कप्तान रोहित शर्मा के हाथों कैच करा दिया।

विकेट गिरते रहे, लेकिन नजीबुल्लाह जादरान (21 गेंदों में 23 रन), करीम जनत (10 गेंदों में 20) और मुजीब उर रहमान (नौ गेंदों में 21) ने अफगानिस्तान के कुल स्कोर को बढ़ाया।

अर्शदीप के आखिरी ओवर में दो रन आउट सहित चार विकेट आए और अफगानिस्तान अंतिम गेंद पर आउट हो गया।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d