देखें: भारी बारिश के बीच, न्यूयॉर्क रेड बुल्स के खिलाड़ियों ने इंटर मियामी क्लैश से पहले युवा शुभंकर को अपने जैकेट दिए

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: अमर सुनील पणिक्कर

आखरी अपडेट: 27 मार्च, 2024, शाम 5:32 बजे IST

युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका, यूएसए)

न्यूयॉर्क रेड बुल्स इंटर मियामी को 4-0 से हराने में कामयाब रहा।  (छवि: स्क्रीनग्रैब)

न्यूयॉर्क रेड बुल्स इंटर मियामी को 4-0 से हराने में कामयाब रहा। (छवि: स्क्रीनग्रैब)

न्यूयॉर्क रेड बुल्स ने बहुत ही खेलपूर्ण प्रदर्शन किया जब खिलाड़ियों ने युवा शुभंकरों को भारी बारिश से बचाने के लिए अपनी जैकेटें छोड़ दीं।

फुटबॉल पिच पर कुछ ऐसे पल होते हैं जो हर किसी के दिल को छू जाते हैं और न्यूयॉर्क रेड बुल्स और इंटर मियामी के बीच मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) मैच से कुछ देर पहले हुई ऐसी ही एक घटना ने सभी का ध्यान खींचा।

न्यूयॉर्क रेड बुल्स ने 4-0 से शानदार जीत दर्ज की और न्यूयॉर्क शहर के रेड बुल एरेना में मौजूद प्रशंसकों ने घरेलू टीम का दिल छू लेने वाला उत्साह देखा। न्यूयॉर्क रेड बुल्स के फुटबॉल खिलाड़ियों ने लगातार बारिश के बीच खिलाड़ियों के साथ आए युवा कोटों को अपने कोट देने का फैसला किया।

फॉरवर्ड दांते वंज़ीर ने निस्वार्थ भाव से एक शुभंकर को अपनी जैकेट देकर इस प्रवृत्ति की शुरुआत की और इसने एक डोमिनोज़ प्रभाव स्थापित किया।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

न्यूयॉर्क लाइनअप के अन्य खिलाड़ियों ने भी इसका अनुसरण किया। न्यूयॉर्क रेड बुल्स के सोशल मीडिया अकाउंट ने खिलाड़ियों के दयालु भाव की फुटेज साझा की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अमेरिकी फुटबॉल क्लब द्वारा साझा की गई पोस्ट में लिखा है, “हम नहीं रो रहे हैं, आप रो रहे हैं।” कहने की जरूरत नहीं है, पोस्ट को जल्द ही दुनिया भर के प्रशंसकों और दर्शकों से प्रशंसा मिली।

इस घटना ने तय किया कि न्यूयॉर्क रेड बुल्स के प्रशंसकों और स्वयं खिलाड़ियों के लिए एक यादगार शाम बन जाएगी। घायल लियोनेल मेस्सी की अनुपस्थिति से परेशान, इंटर मियामी असहाय और समाधानहीन था क्योंकि लुईस मॉर्गन ने जोरदार प्रदर्शन किया और हेरोन्स के खिलाफ हैट्रिक बनाई।

हालाँकि जोर्डी अल्बा, सर्जियो बसक्वेट्स और लुइस सुआरेज़ की पूर्व बार्सिलोना तिकड़ी ने खेल शुरू किया, लेकिन वे मैच के नतीजे को प्रभावित नहीं कर सके।

और पढ़ें: ‘जब यह कदम उठाने का समय होगा, मैं करूंगा…’: लियोनेल मेस्सी ने सेवानिवृत्ति योजनाओं पर प्रकाश डाला

इंटर मियामी के कोच गेरार्डो मार्टिनो ने अपमानजनक हार के बाद कहा, “कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है, सिवाय इसके कि हम शुरू से अंत तक बेजोड़ थे।”

“रेड बुल्स को जीतने की इच्छा थी और हमें प्रतिस्पर्धा करने की कोई इच्छा नहीं थी। जब एक टीम बिना जीतने की इच्छा के, बिना भावना के, बिना प्रतिस्पर्धा के खेल में उतरती है और दूसरा पक्ष सिर्फ खेल जीतना चाहता है, तो वे इसे जीत ही लेंगे,” गेरार्डो मार्टिनो ने कहा।

और पढ़ें: मियामी ओपन: कार्लोस अलकराज, डेनियल मेदवेदेव, जननिक सिनर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

इस जीत से न्यूयॉर्क रेड बुल्स के 10 अंक हो गए हैं और वे फिलहाल स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर हैं। अपने अगले गेम में, इंटर मियामी 14वें स्थान पर मौजूद न्यूयॉर्क शहर की मेजबानी करेगा, जबकि एनवाई रेड बुल्स ऑरलैंडो सिटी की यात्रा करेगा।

(टैग्सटूट्रांसलेट)न्यूयॉर्क रेड बुल्स(टी)न्यूयॉर्क बनाम इंटर मियामी(टी)न्यूयॉर्क रेड बुल्स रेन(टी)न्यूयॉर्क रेड बुल्स जैकेट बच्चों को


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d