देखें: पिच पर हमला करने के कारण हिरासत में लिए जाने से पहले फैन ने विराट कोहली को गले लगाया, क्रिकेटर के पैर छुए

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया: आकाश बिस्वास

आखरी अपडेट: 15 जनवरी 2024, 09:32 IST

विराट कोहली को गले लगाने के लिए फैन ने सुरक्षा का उल्लंघन किया

विराट कोहली को गले लगाने के लिए फैन ने सुरक्षा का उल्लंघन किया

यह घटना अफगानिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब विराट कोहली सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे।

जब भारत ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में दूसरे टी20 मैच में अफगानिस्तान से मुकाबला किया तो सभी की निगाहें विराट कोहली पर थीं। पूर्व भारतीय कप्तान 14 महीने के अंतराल के बाद खेल के सबसे छोटे प्रारूप में वापस आए थे और उन्हें खेलते हुए देखने का उत्साह सभी सीमाओं से परे था। कोहली के एक पागल प्रशंसक ने आयोजन स्थल पर सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को गले लगाने के लिए खेल क्षेत्र में घुस गया।

घटना 18 साल की हैवां अफगानिस्तान की पारी के दौरान जब कोहली सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। प्रशंसक बाड़ से कूद गया और शीर्ष भारतीय क्रिकेटर की ओर दौड़ पड़ा। हालाँकि दृश्य लाइव टेलीविज़न पर प्रसारित नहीं किए गए, लेकिन खेल कुछ देर के लिए रोक दिया गया जब तक कि सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को मैदान से बाहर नहीं ले लिया।

यह भी पढ़ें | ‘जायसवाल ने दिखाया है कि वह क्या करने में सक्षम हैं, दुबे बहुत शक्तिशाली हैं’: रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान को हराने के बाद युवाओं की प्रशंसा की

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्ति को सुरक्षा व्यवस्था की अवहेलना करने के आरोप में हिरासत में लिया गया और तुकोगंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक के पास मैच का टिकट था और वह नरेंद्र हिरवानी गेट से होलकर स्टेडियम में दाखिल हुआ.

उन्होंने कहा कि वह युवक कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक लग रहा था और खिलाड़ी से मिलने की इच्छा से दर्शक दीर्घा की बाड़ पर चढ़कर मैदान में घुस गया. अधिकारी ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के आधार पर मामले में आगे कदम उठाया जाएगा.

बाद में, भारत ने दूसरे टी20ई में अफगानिस्तान को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि खिलाड़ी वास्तव में बात पर अमल कर रहे हैं क्योंकि टीम टी20 विश्व कप से पहले सभी मानकों पर खरा उतर रही है।

“हम स्पष्ट कर चुके हैं कि हम क्या करना चाहते थे, सभी को बहुत स्पष्ट संदेश और जब आप ऐसा प्रदर्शन देखते हैं, तो आप वास्तव में गर्व महसूस कर सकते हैं। इसके बारे में बात करना एक बात है, लेकिन वास्तव में वहां जाना और उस तरह से खेलना एक गर्व की अनुभूति है। पिछले दो मैचों में, हमने बहुत सारे बॉक्स पर टिक किया है, ”रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान कहा।

(टैग्सटूट्रांसलेट)विराट कोहली(टी)भारत बनाम अफगानिस्तान(टी)प्रशंसक की सुरक्षा का उल्लंघन(टी)प्रशंसक का विराट कोहली को गले लगाना(टी)कोहली के प्रशंसक की सुरक्षा का उल्लंघन(टी)इंड बनाम एएफजी दूसरा टी20I


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d