देखें: दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने WPL 2024 सीज़न के उद्घाटन से पहले SRK के प्रतिष्ठित पोज़ को फिर से बनाया

Photo of author

By A2z Breaking News


शाहरुख खान (बाएं) और मेग लैनिंग (दाएं)।  (छवि: इंस्टाग्राम/@डेल्हीकैपिटल्स से स्क्रीनग्रैब)

शाहरुख खान (बाएं) और मेग लैनिंग (दाएं)। (छवि: इंस्टाग्राम/@डेल्हीकैपिटल्स से स्क्रीनग्रैब)

दिल्ली कैपिटल्स मेग लैनिंग ने 2024 सीज़न के लिए WPL के उद्घाटन उत्सव से पहले शाहरुख खान के प्रतिष्ठित पोज़ को फिर से बनाया।

जैसे ही खिलाड़ी WPL 2024 के आगामी संस्करण के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को टूर्नामेंट से पहले एक मजेदार पल बिताते देखा गया।

शाहरुख खान डब्ल्यूपीएल के 2024 संस्करण के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करने के लिए तैयार हैं। वह एक ऑल-स्टार बॉलीवुड लाइनअप का हिस्सा होंगे जिसमें कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, सिद्दार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर जैसे साथी सितारे होंगे।

उद्घाटन समारोह से पहले, किंग खान को लैनिंग के साथ कुछ समय बिताते देखा गया क्योंकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को शाहरुख के प्रतिष्ठित पोज़ की नकल करते देखा गया था। जैसे ही दोनों ने मौज-मस्ती के पल साझा किए, दिल्ली कैपिटल्स कैंप के अन्य सदस्यों को दोनों का उत्साहवर्धन करते देखा गया।

मेग लैनिंग डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सत्र में कैपिटल्स की कप्तान थीं। उन्होंने टूर्नामेंट के फाइनल में टीम का नेतृत्व किया, लेकिन हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस से ट्रॉफी हार जाने के कारण हार गईं।

पिछले सीज़न में, दिल्ली कैपिटल्स यकीनन टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम थी, जो नेट रन रेट (एनआरआर) के आधार पर अंक तालिका में शीर्ष पर रही थी। डीसी और एमआई दोनों ने छह-छह जीत हासिल की, दो गेम हारे लेकिन आठ लीग चरण के मुकाबलों के बाद अपने बेहतर एनआरआर के कारण कैपिटल्स तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

दिल्ली फ्रेंचाइजी के पास भारतीय और विदेशी दोनों स्तरों पर प्रतिभाओं की एक श्रृंखला है। वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ियों में जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा जैसी खिलाड़ी शामिल हैं। अपनी विदेशी प्रतिभाओं के लिए, लैनिंग सहित, उनके पास एनाबेल सदरलैंड और मारिज़ैन कप्प और अन्य जैसे खिलाड़ी हैं।

टीम अपने अभियान की शुरुआत एक बार फिर मुंबई इंडियंस से करेगी, जो 2023 के फाइनल का रीप्ले है। कैपिटल्स मजबूत शुरुआत करने और पिछले सीज़न के फाइनल से अपनी परेशानियों को दूर कर नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश करेंगे।

लेकिन इससे पहले कि वे अपना सीज़न शुरू करें, महिला क्रिकेट के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी-आधारित टी20 टूर्नामेंट साबित होने वाली चकाचौंध और ग्लैमर को जोड़ने के लिए बहुप्रतीक्षित उत्सव चल रहा होगा।

(टैग्सटूट्रांसलेट)मेग लैनिंग(टी)डीसी(टी)दिल्ली कैपिटल्स(टी)डीसी बनाम एमआई(टी)डब्ल्यूपीएल(टी)डब्ल्यूपीएल 2024(टी)डब्ल्यूपीएल उद्घाटन समारोह(टी)एसआरके


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d