देखें: टी20 विश्व कप ट्रॉफी को देखकर मंत्रमुग्ध हुए रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, एयर इंडिया की फ्लाइट के अंदर जश्न मनाते हुए

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ उत्साहित रोहित शर्मा। (स्क्रीनग्रैब/बीसीसीआई)

टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ उत्साहित रोहित शर्मा। (स्क्रीनग्रैब/बीसीसीआई)

भारतीय खिलाड़ी बहुत खुश नजर आए जब उन्होंने स्वदेश लौटते समय टी-20 विश्व कप ट्रॉफी की बारी-बारी से प्रशंसा की।

भारतीय क्रिकेटर बारबाडोस से स्वदेश लौटते समय टी20 विश्व कप ट्रॉफी से अपनी नज़रें नहीं हटा पाए। टी20 विश्व कप में जीत के बाद खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और मीडिया कर्मियों के साथ गुरुवार सुबह नई दिल्ली पहुंचे।

यह भी पढ़ें: कोहली का परिवार टी20 विश्व कप विजेताओं से मिलने आईटीसी मौर्या पहुंचा

बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गई एक क्लिप में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज सहित कई भारतीय खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सिराज ने ट्रॉफी चूमते हुए कहा, “यह एक अद्भुत एहसास है। हमने इस ट्रॉफी को पाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं इस ट्रॉफी को पकड़ सकता हूं और 15 सदस्यीय टीम (जिसने खिताब जीता) का हिस्सा हूं।”

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा, “इस भावना को आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे यह (ट्रॉफी) मिली।”

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर को दौरे पर गए दल के प्रत्येक सदस्य से जर्सी पर हस्ताक्षर करवाते देखा गया।

टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बुमराह ने ट्रॉफी के साथ अपने बेटे अंगद को गोद में लिया हुआ था, जबकि प्रतियोगिता में संयुक्त रूप से सर्वाधिक विकेट लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपने परिवार के साथ नजर आए।

टीम एयर इंडिया के विशेष विमान से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी, जिसका प्रबंध उन्हें बारबाडोस से वापस लाने के लिए किया गया था। वे तूफान बेरिल के कारण लगभग तीन दिनों से देश में फंसे हुए थे, जिससे द्वीप में जनजीवन ठप्प हो गया था।

राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने के बाद टीम तुरंत आईटीसी मौर्या के लिए रवाना हो गई, जहां से वे लगभग 9:30 बजे भारतीय समयानुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने उनके आधिकारिक आवास पर जाएंगे।

बैठक के बाद वे मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह के बाद वे रोड शो में हिस्सा लेंगे।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d