देखें: टीम इंडिया की टी20 विश्व कप विजय परेड के लिए सजी बस की पहली झलक

Photo of author

By A2z Breaking News


गुरुवार को मुंबई में विजय परेड के लिए टीम इंडिया की बस। (चित्र साभार: स्क्रीनग्रैब)

गुरुवार को मुंबई में विजय परेड के लिए टीम इंडिया की बस। (चित्र साभार: स्क्रीनग्रैब)

भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को मुंबई में खुली बस परेड के साथ टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने का जश्न मनाएंगे। परेड शाम 5:00 बजे IST से शुरू होगी और वानखेड़े स्टेडियम में समाप्त होगी।

भारतीय खिलाड़ी जश्न मनाएंगे टी20 विश्व कप 2024 प्रशंसकों के साथ खिताब जीतना मुंबई गुरुवार शाम को। बीसीसीआई ने मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक खिलाड़ियों के लिए एक खुली बस में विजय परेड की योजना बनाई है। 2024 टी20 विश्व कप चैंपियन गुरुवार (4 जुलाई) सुबह दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद वे टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ मेगा सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे।

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले, जश्न में इस्तेमाल होने वाली बस की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बस को टी20 विश्व कप 2024 ट्रॉफी के साथ भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरों के साथ कस्टमाइज़ किया गया देखा जा सकता है।

देखें: विजय परेड के लिए टीम इंडिया की बस

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बुधवार (3 जुलाई) को एक्स पर एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने भारतीय प्रशंसकों को मुंबई में जश्न में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। शाह ने ट्वीट किया, “टीम इंडिया की विश्व कप जीत के सम्मान में विजय परेड में हमारे साथ शामिल हों! हमारे साथ जश्न मनाने के लिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में जाएँ! तारीख याद रखें! #टीमइंडिया #चैंपियंस @BCCI @IPL।”

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, जो एक स्थानीय मुंबईकर हैं, ने भी प्रशंसकों को एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया, जिसमें लिखा था, “हम आप सभी के साथ इस विशेष क्षण का आनंद लेना चाहते हैं। तो आइए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाएं। यह घर आ रहा है।”

गुरुवार को जीत का जश्न 2007 की यादें ताजा कर देगा, जब टी-20 विश्व कप के उद्घाटन संस्करण को जीतने के बाद एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने मुंबई में विजय परेड में भी हिस्सा लिया था।

वानखेड़े स्टेडियम में समारोह

विजय परेड भारतीय समयानुसार शाम 5:00 बजे शुरू होगी और शाम 7:00 बजे समाप्त होगी, जिसके बाद बीसीसीआई मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित करेगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को भारत के दूसरे टी20 विश्व कप खिताब के 17 साल के इंतजार को खत्म करने के लिए 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि सौंपेंगे।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d