देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैच से पहले का प्यारा सा इशारा आपका दिल पिघला देगा

Photo of author

By A2z Breaking News


क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कल रात एवेरो म्यूनिसिपल स्टेडियम में आयरलैंड गणराज्य के खिलाफ़ पुर्तगाल को 3-0 से शानदार जीत दिलाने के लिए दो गोल किए। मैदान पर रोनाल्डो की प्रतिभा प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए पर्याप्त थी। लेकिन रोनाल्डो की प्रतिभा सिर्फ़ मैदान पर उनके कौशल तक ही सीमित नहीं थी। पुर्तगाली दिग्गज ने खेल से ठीक पहले एक मनमोहक हरकत की जिससे दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

रोनाल्डो ने एक युवा शुभंकर को मैदान पर लाने की पहल की। ​​मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड के पूर्व स्टार ने शुभंकर की मदद की, जो कथित तौर पर सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित है, और उसे व्हीलचेयर पर बैठाते समय उसे धीरे से धक्का दिया। एक अन्य वीडियो में, पुर्तगाल के राष्ट्रगान के दौरान रोनाल्डो को युवा लड़की का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है। इस मार्मिक हरकत ने प्रशंसकों और दर्शकों के दिलों को छू लिया और सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिलों को पिघला दिया।

क्रिस्टियानो रोनाल्ड का यह हृदयस्पर्शी इशारा कुछ ही समय में वायरल हो गया, क्योंकि प्रशंसकों और दर्शकों ने टिप्पणियों में अल-नस्र ताबीज की खुले दिल से प्रशंसा की।

एक प्रतिक्रिया में लिखा था, “वह एक अच्छा लड़का है।”

इस सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महानतम “GOAT” करार दिया।

एक अन्य व्यक्ति ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को “विनम्र व्यक्ति हमारा राजा” कहा।

एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “जनता का आदमी”।

“सरासर क्लास। जिस तरह से वह उस लड़की का हाथ थामे हुए है, उससे लगता है कि उसमें इस युवती के लिए सहज सहानुभूति है जो केवल वास्तविक जगह और अनुभव से ही आ सकती है,” एक अन्य उत्तर में लिखा है।

मैदान पर गतिविधियों के मामले में, रोनाल्डो भी कम जादुई नहीं थे। 39 वर्षीय खिलाड़ी ने आयरलैंड गणराज्य के खिलाफ़ सनसनीखेज दो गोल किए। रोनाल्डो ने दूसरे हाफ़ की शुरुआत में शीर्ष कोने में एक शानदार प्रयास किया और अपना स्कोर खोला। रोनाल्डो ने एक घंटे के निशान पर एक बार फिर नेट के पीछे गोल किया। पहले हाफ़ में, जोआओ फ़ेलिक्स ने फ़िक्सचर का पहला गोल किया।

पुर्तगाली फुटबॉल टीम 18 जून को चेक गणराज्य के खिलाफ खेले जाने वाले यूरो 2024 के अपने उद्घाटन मैच से पहले अपने अंतिम अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकती थी। यूरो 2024 में पुर्तगाल को ग्रुप एफ में तुर्की, चेक गणराज्य और जॉर्जिया के साथ रखा गया है।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d