A2zbreakingnews

दूसरे बच्चे अकाय के स्वागत के बाद लंदन में दिखे विराट कोहली


आखरी अपडेट: 21 फरवरी, 2024, 12:21 IST

लंदन की सड़कों पर विराट कोहली की तस्वीर वायरल

लंदन की सड़कों पर विराट कोहली की तस्वीर वायरल

जबकि पावर कपल ने अपने स्थान को गुप्त रखना जारी रखा है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान साझा करके अकाए के जन्म की खुशी की खबर दी।

भारतीय बल्लेबाजी आइकन और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म की घोषणा की थी, जिसके बाद विराट कोहली को हाल ही में लंदन में देखा गया था। कोहली के ठिकाने के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं क्योंकि क्रिकेटर ने मौजूदा टेस्ट श्रृंखला से अपना नाम वापस ले लिया है। इंग्लैण्ड. कोहली निजी कारणों का हवाला देकर बाहर बैठे. ऐसी अफवाहें थीं कि कोहली और अनुष्का पिछले महीने यूके गए थे क्योंकि उन्होंने लंदन में अपने बच्चे का स्वागत करने की योजना बनाई थी।

जबकि पावर कपल ने अपने स्थान को गुप्त रखना जारी रखा है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान साझा करके अकाए के जन्म की खुशी की खबर दी।

यह भी पढ़ें | भारतीय टेस्ट टीम से केएल राहुल की अनुपस्थिति का दिलचस्प मामला

“बहुत खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया। हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

नोट के अंत में, जोड़ी ने प्रशंसकों और मीडिया से “इस समय उनकी गोपनीयता का सम्मान करने” का आग्रह किया।

कोहली और अनुष्का द्वारा घोषणा करने के बाद, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान को कथित तौर पर देर शाम लंदन में घूमते देखा गया था।

News18 क्रिकेटनेक्स्ट इसकी पुष्टि नहीं करता है कि यह विराट कोहली की नवीनतम तस्वीर है लेकिन यह सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है।

यह भी पढ़ें | ‘यह एक युवा टीम है जिसमें कई नए चेहरे हैं और फिर भी इंग्लैंड संघर्ष कर रहा है’: पूर्व-भारत कप्तान का बज़बॉल पर कटाक्ष

जब से कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बेटे अकाय के आगमन का खुलासा किया है तब से सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के बाद से कोहली भारतीय ड्रेसिंग रूम से दूर हैं। उन्होंने इंग्लैंड टेस्ट के शुरुआती दो मैचों से खुद को बाहर कर लिया और बाद में पूरी श्रृंखला के लिए अपनी अनुपलब्धता बढ़ा दी। उनके अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बाद यह पहली बार है कि वह घरेलू मैदान पर किसी टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

(टैग्सटूट्रांसलेट)विराट कोहली(टी)अनुष्का शर्मा(टी)अकाय(टी)इंस्टाग्राम नोट(टी)विराट कोहली लंदन में स्पॉट हुए(टी)विराट कोहली की ताजा वायरल तस्वीर(टी)विराट कोहली पिता बन गए(टी)वामिका(टी)कोहली और अनुष्का लंदन


Exit mobile version