दानी अल्वेस को 1,000,000 यूरो के जमानत भुगतान के लिए अनंतिम रिहाई दी गई

Photo of author

By A2z Breaking News


बार्सिलोना की एक अदालत ने बुधवार को कहा कि ब्राजील के पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर दानी अल्वेस को दस लाख यूरो (1.08 मिलियन डॉलर) की जमानत के बदले में बलात्कार की सजा के खिलाफ अपील लंबित रहने तक जेल से रिहा किया जाएगा।

यह फैसला उसके वकील द्वारा इस आधार पर 40 वर्षीय व्यक्ति की रिहाई का अनुरोध करने के एक दिन बाद आया कि वह जनवरी 2023 में अपनी गिरफ्तारी के बाद प्री-ट्रायल हिरासत में अपनी साढ़े चार साल की सजा का एक चौथाई हिस्सा पहले ही काट चुका है।

अपने फैसले में, अदालत ने उन्हें “1,000,000 यूरो के जमानत भुगतान” के बदले में “अनंतिम रिहाई” दी, साथ ही उन्हें अपने स्पेनिश और ब्राजीलियाई पासपोर्ट सौंपने, स्पेन में रहने और “साप्ताहिक आधार पर” अदालत में पेश होने की भी आवश्यकता थी।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

सरकारी अभियोजकों ने उनके अनुरोध का विरोध किया था, यह तर्क देते हुए कि उन्होंने उच्च उड़ान जोखिम उत्पन्न किया था।

बार्सिलोना और पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए खेलने वाले दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फुटबॉलरों में से एक, अल्वेस को दिसंबर 2022 में बार्सिलोना नाइट क्लब में एक युवा महिला के साथ बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद 22 फरवरी को सजा सुनाई गई थी।

उनके वकीलों ने सजा के खिलाफ तेजी से अपील की।

अभियोजकों ने कहा कि पीड़िता, जिसने अपनी पहचान छुपाने के लिए पर्दे के पीछे गवाही दी, ने कहा कि अल्वेस ने उसे छोड़ने की भीख मांगने के बावजूद उसे नाइट क्लब के एक निजी बाथरूम में हिंसक रूप से यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जिससे उसे “पीड़ा और भय” हुआ।

अल्वेस के वकीलों ने तर्क दिया था कि पीड़िता नाइट क्लब में नृत्य करते समय खिलाड़ी से “चिपक गई” थी, और कहा कि उनके बीच “यौन तनाव” था।

लेकिन अपने 61 पन्नों के फैसले में, अदालत ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि “उसने किसी भी चीज़ के लिए सहमति दी थी जो बाद में घटित हो सकती थी”।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)दानी अल्वेस(टी)बार्सिलोना


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d