दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 4 रन से हराकर टी20 विश्व कप में अपराजित रहने का रिकॉर्ड बनाया

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

सभी नवीनतम और ब्रेकिंग स्पोर्ट्स समाचार News18.com पर पढ़ें

सभी नवीनतम और ब्रेकिंग स्पोर्ट्स समाचार News18.com पर पढ़ें

स्पिनर केशव महाराज के अंतिम ओवर में छह रन और दो विकेट की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने सोमवार को ट्वेंटी-20 विश्व कप में बांग्लादेश को चार रन से हराकर अपराजित रहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

वेस्टबरी, न्यूयॉर्क: स्पिनर केशव महाराज के छह रन और दो विकेट के अंतिम ओवर की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने सोमवार को ट्वेंटी-20 विश्व कप में बांग्लादेश को चार रन से हराकर अपराजित रहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

बांग्लादेश को आखिरी छह गेंदों पर 11 रन की जरूरत थी, ताकि वह एक शानदार जीत दर्ज कर सके, फिर सुपर ओवर के लिए आखिरी गेंद पर छक्का लगाना पड़ा। बांग्लादेश के सातवें विकेट के बाद तस्कीन अहमद क्रीज पर आए और महाराज की आखिरी गेंद पर फुल टॉस का सामना किया। अहमद ने स्विंग किया और केवल एक रन बना पाए।

नासाऊ काउंटी स्टेडियम की आमतौर पर कठिन बल्लेबाजी पिच पर, दक्षिण अफ्रीका ने 113-6 के अपने छोटे स्कोर का बचाव किया और बांग्लादेश को 109-7 पर रोक दिया।

महाराज ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए, जबकि कागिसो रबाडा (19 रन देकर दो विकेट) और एनरिक नोर्त्जे (17 रन देकर दो विकेट) ने भी अच्छी गेंदबाजी की।

दक्षिण अफ्रीका ने तीसरी जीत के साथ ग्रुप डी में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है और सुपर आठ में जगह बनाने की प्रबल दावेदार है। बांग्लादेश की दो मैचों में पहली हार ने उसे दूसरे स्थान पर बनाए रखा है।

___

एपी क्रिकेट: https://apnews.com/hub/cricket

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d