तलाक पर सानिया मिर्जा की गुप्त पोस्ट के बाद शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली

Photo of author

By A2z Breaking News


शोएब मलिक और सना जावेद (क्रेडिट: ट्विटर)

शोएब मलिक और सना जावेद (क्रेडिट: ट्विटर)

मलिक ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, “अल्हम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है।”

आसमान में छाए बादलों के बीच, शादी की घंटियाँ बज रही हैं क्योंकि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तान अभिनेता सना जावेद से शादी कर ली है, पत्नी और पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ संभावित अलगाव की व्यापक अफवाहों के बीच।

मलिक ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, “अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है।”

यह सब तब सामने आया जब सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त कहानी पोस्ट की, जिसमें शोएब मलिक के साथ संभावित तलाक का संकेत दिया गया।

उनकी कहानी पर पोस्ट में लिखा था, “शादी कठिन है। तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें।”

(टैग्सटूट्रांसलेट)शोएब मलिक(टी)सानिया मिर्जा(टी)सना जावेद(टी)शोएब मलिक की शादी(टी)शोएब मलिक सानिया मिर्जा तलाक


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d