‘डिफेंडर’ में अक्षरा सिंह का हॉट अंदाज मचा रहा है धमाल

Photo of author

By A2z Breaking News



Haryanvi Music : भोजपुरी की हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह अब एक नये अंदाज में नजर आ रही हैं. पंजाबी रॉक स्टार मनकीरत औलख के साथ हरियाणवी गाने ‘डिफेंडर’ में अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर यह गाना इन दिनोंधमाल मचा रहा है. पंजाबी सिंगर के साथ भोजपुरी अदाकारा का एक नया अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. कैची बिट्स पर अक्षरा सिंह का जलवा सबके होश उड़ानेवाला है. डिफेंडर एक हरियाणवी पॉप ट्रैक है, जिसे मनकीरत औलख ने अपनी आवाज दी है. साथ में हरियाणा की गायिका रेणुका पंवार की सुरीली आवाज ने इस गाने में चार चांद लगा दिये हैं.

अक्षरा सिंह का हरियाणवी गाना ‘डिफेंडर’ यहां देखें : https://youtu.be/qFoH3BMPY-I? si=fyjtWw0eI1jrJ9H7

म्यूजिक वर्ल्ड में ट्रेंड सेट करेगा ‘डिफेंडर’

लोगों को पंजाबी और भोजपुरी कलाकारों का यह संगम एक ताजगी का एहसास दिला रहा है, वहीं अक्षरा सिंह का यह नया रूप और नया अंदाज बता रहा है कि वह भोजपुरी की दुनिया से एक कदम आगे निकल चुकी हैं.
पिछले कुछ समय से पवन सिंह को लेकर विवादों में रहने वाली अदाकारा अक्षरा सिंह अपने इस गाने पर मिल रही जोरदार प्रतिक्रिया को लेकर काफी उत्साहित हैं. अक्षरा कहती हैं, यह नये स्टाइल का गाना है, जो म्यूजिक वर्ल्ड में एक ट्रेंड सेट करेगा. दिग्गज कलाकारों के साथ मुझे इसे करने का मुझे मौका मिला, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है. आशा है कि मेरे सभी दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आयेगा.

Additionally Learn : Haryanvi Music 2021 : रेणुका पंवार के ‘डीजे पे नाचूंगी’ सॉन्ग ने मचाया धमाल, ठुमके लगाती दिखीं सिंगर, VIDEO

गौरतलब है कि मनकीरत औलख प्रसिद्ध पंजाबी गायक हैं और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाली कलाकार हैं. ‘डिफेंडर’ गाने का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब जाकर पूरा हुआ है. इस गाने का म्यूजिक सेवी व लिरिक्स रईस का है. इसके निर्देशक शेरा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा ने कहा कि अब तक लोग अक्षरा सिंह को भोजपुरी पर्दे या लाइव शोज में देखते थे, पर पंजाब के मशहूर सिंगर मनकीरत औलख के साथ उन्हें एक हरियाणवी गाने पर नये अंदाज में देखना रोमांचित करनेवाला है. निश्चित रूप से अक्षरा सिंह आनेवाले समय में और भी नये-नये एलबम में नजर आयेंगी.

Additionally Learn : पवन सिंह संग भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर Akshara Singh ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने कभी भी उन्हें…



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d