‘डांसिंग को रुकने न दें’: आईपीएल जीत से अभी तक उबर नहीं पाए शाहरुख खान ने अपने ‘स्टार’ खिलाड़ियों के लिए लिखा इमोशनल नोट

Photo of author

By A2z Breaking News


शाहरुख खान का अपने केकेआर खिलाड़ियों के लिए दिल जीतने वाला नोट

शाहरुख खान का अपने केकेआर खिलाड़ियों के लिए दिल जीतने वाला नोट

तीसरी बार ट्रॉफी उठाने के कुछ दिनों बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट साझा किया है, जिसमें केकेआर टीम में एकता पर प्रकाश डाला गया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पिछले रविवार को अपना तीसरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब जीतने के लिए जबरदस्त टीम प्रयास दिखाया। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम ने चेपुआक में फ्रैंचाइज़ प्रतियोगिता के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हराया। जीत पक्की होने के बाद, केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान सहित सभी सदस्यों ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में जोरदार जश्न मनाया।

तीसरी बार ट्रॉफी उठाने के कुछ दिनों बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट साझा किया है, जिसमें केकेआर टीम में एकता पर प्रकाश डाला गया है।

यह भी पढ़ें | बीसीसीआई द्वारा गौतम गंभीर को भारत का अगला मुख्य कोच नियुक्त करना ‘पक्की बात’: रिपोर्ट

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक लंबी पोस्ट में शाहरुख ने लगभग हर उस व्यक्ति का जिक्र किया जो पूरे सीजन में टीम के साथ रहा। उन्होंने खास तौर पर गौतम गंभीर के प्रभाव को उजागर किया, जो केकेआर के पूर्व कप्तान हैं और 2024 आईपीएल से पहले मेंटर के तौर पर टीम के साथ फिर से जुड़े। शाहरुख ने कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्यों और कप्तान श्रेयस अय्यर के प्रति भी आभार व्यक्त किया और उनके जुनून और समर्पण को रेखांकित किया।

“मेरे लड़कों के लिए… मेरी टीम… मेरे चैंप्स… “रात की ये धन्य मोमबत्तियाँ” … मेरे सितारे… केकेआर के। मैं बहुत सी चीजें नहीं कर सकता और आप भी उन सभी को नहीं कर सकते… लेकिन साथ मिलकर हम उनमें से अधिकांश का प्रबंधन करते हैं। यही कोलकाता नाइट राइडर्स का मतलब है। बस साथ रहना। गौतम गंभीर की क्षमता और मार्गदर्शन से परे… चंदू की ईमानदारी, अभिषेक नायर का प्यार और श्रेयस अय्यर का नेतृत्व… रयान टेन डोशेट, भरत अरुण, कार्ल काउ और नाथन लेमन का समर्पण,” शाहरुख ने एक्स पोस्ट में लिखा।

“यह टीम किसी पदानुक्रम पर नहीं बनी है, बल्कि सहयोग के लिए शुद्ध सम्मान पर बनी है। गौतम गंभीर ने कहा कि अगर आप एक टीम के रूप में एक ही दृष्टिकोण का समर्थन नहीं कर सकते हैं… तो आप टीम में विभाजन की ओर अग्रसर हैं। प्रत्येक खिलाड़ी ने इसे समझा। युवा और वृद्ध। ट्रॉफी टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के होने का प्रमाण नहीं है… बल्कि यह इस बात का प्रमाण है कि प्रत्येक खिलाड़ी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ है,

“लड़कों, आप सभी स्टार स्टफ से बने हैं!! आप सभी को प्यार और नाचना बंद मत करो! साथ ही, प्रत्येक केकेआर प्रशंसक के लिए बहुत खुश और आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के सभी युवा यह सीखेंगे कि कठिन समय लंबे समय तक नहीं रहता… आखिरकार कठिन और खुश टीमें चलती हैं! कोरबो…लोरबो…जीतबो…हमेशा। 2025 में स्टेडियम में आप सभी से मिलूंगा,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

इससे पहले आईपीएल फाइनल की रात शाहरुख खान केकेआर के खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में पुरस्कार समारोह में शामिल हुए थे। उस अवसर पर, दिग्गज अभिनेता को टीम द्वारा सम्मानित किया गया और उन्होंने सभी को धन्यवाद देते हुए भाषण दिया। “हम यहां से आगे जहां भी जाएं, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। और, मुझे पता है, मैं जय, जूही, जाह्नवी, सुहाना, पूजा, हम सभी की ओर से बोल रहा हूं, जो आपसे इतना प्यार करते हैं कि आप हमें बहुत भावुक कर देते हैं। और, हम चाहते हैं कि यह टीम हमारे जीवन भर बनी रहे। और आप मेरे भाषणों को सुनते रहे और इसी तरह खेलते रहे, “एसआरके को केकेआर द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहते हुए सुना गया।

यह भी पढ़ें: माम्बा मानसिकता? केकेआर के नितीश राणा ने गौतम गंभीर के बारे में कहा, जीजी मानसिकता अपनाने का समय आ गया है

केकेआर द्वारा क्वालीफायर 1 में एसआरएच को हराने के बाद शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक हुआ और उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बावजूद, शाहरुख अपने परिवार के साथ चेन्नई में फाइनल मैच देखने पहुंचे और पूरे मैच के दौरान अपनी टीम का उत्साहवर्धन किया।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d