‘डर? नहीं’: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की किलियन म्बाप्पे के बार्सिलोना के कट्टर प्रतिद्वंद्वियों रियल मैड्रिड में शामिल होने से नहीं डरे हुए हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

किलियन एमबाप्पे (बाएं) और रॉबर्ट लेवांडोव्स्की (एजेंसियां)

किलियन एमबाप्पे (बाएं) और रॉबर्ट लेवांडोव्स्की (एजेंसियां)

किलियन म्बाप्पे पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ रहे हैं और उनके अगले स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड में जाने की उम्मीद है।

किलियन एमबाप्पे के शामिल होने से रियल मैड्रिड की फॉरवर्ड लाइन को बड़ा बढ़ावा मिल सकता है, लेकिन बार्सिलोना के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की चिंतित नहीं हैं।

एमबाप्पे, जो इस सीजन के अंत में पेरिस सेंट जर्मेन छोड़ने वाले हैं, के स्पेनिश राजधानी में जाने की संभावना काफी अधिक है। अगर यह सौदा होता है, तो फ्रांसीसी स्ट्राइकर रियल मैड्रिड में विनीसियस जूनियर, रोड्रिगो और जूड बेलिंगहैम जैसे बड़े नामों के साथ शामिल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड का पीछा करने वाले वेरस्टैपेन मोनाको में योग्य सफलता चाहते हैं

लेवांडोव्स्की ने हाल ही में MARCA के साथ बातचीत के दौरान संभावित स्थानांतरण पर अपने विचार साझा किए।

उनकी टीम बार्सिलोना इस सीजन में कोई खास जीत हासिल करने में नाकाम रही है। वे स्पेनिश लीग का खिताब रियल मैड्रिड से हार गए और चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गए।

लेवांडोव्स्की को उम्मीद है कि अगले सत्र में वह स्थिति बदल देंगे और कैंप नोउ में गौरवशाली दिन वापस लाएंगे।

पोलैंड के इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से पूछा गया कि क्या वह एमबाप्पे के साथ अनुबंध के बाद रियल मैड्रिड से डरेंगे।

लेवांडोव्स्की इतने विनम्र थे कि उन्होंने एमबीप्पे को “एक अविश्वसनीय खिलाड़ी” कहा, लेकिन कहा कि डर का कोई सवाल ही नहीं है।

“अभी तक यह आधिकारिक नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि सभी रास्ते रियल मैड्रिड की ओर जाते हैं। डर? नहीं, बिल्कुल नहीं, जाहिर है कि वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है और अगर वह रियल मैड्रिड जाता है, तो यह एक बहुत मजबूत टीम होगी। लेकिन हमारी मानसिकता यह होनी चाहिए कि चाहे खिलाड़ी कितने भी अच्छे क्यों न हों, अगर हम एक टीम हैं और एक साथ काम करते हैं, तो हम उन्हें हरा सकते हैं,” रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने बताया ब्रांड.

35 वर्षीय खिलाड़ी अगले सत्र की शुरुआत अच्छे से करना चाहता है और ला लीगा के पहले हाफ में बढ़त हासिल करना चाहता है।

रियल मैड्रिड के साथ प्रतिद्वंद्विता को रेखांकित करते हुए लेवांडोव्स्की ने कहा, “हमें पहले गेम और पहले मिनट से ही तैयार रहना होगा क्योंकि रियल मैड्रिड को शायद समय की आवश्यकता होगी। वे अच्छी शुरुआत नहीं करेंगे और अंक खो देंगे, और हमें इसका फ़ायदा उठाना होगा। उन्हें पकड़ने के लिए नहीं बल्कि उनसे आगे रहने के लिए। दो सीज़न पहले की तरह, जब ऐसे खेल थे जिन्हें हम जीत नहीं सकते थे लेकिन हम हारे भी नहीं थे।”

इस सीज़न में बार्सिलोना के एक भी ट्रॉफी न जीत पाने के बावजूद, लेवांडोव्स्की ने 2023-24 सीज़न में फॉरवर्ड लाइन के केंद्र में अपनी भूमिका में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 48 खेलों में 25 गोल किए और नौ सहायता प्रदान की।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d