टॉटेनहम एफएफपी के कारण चेल्सी द्वारा कॉनर गैलाघेर के लिए £60 मिलियन की मांग का मुकाबला करने में असमर्थ

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 04 जनवरी, 2024, 11:13 अपराह्न IST

चेल्सी के लिए कॉनर गैलाघेर (क्रेडिट: ट्विटर)

चेल्सी के लिए कॉनर गैलाघेर (क्रेडिट: ट्विटर)

गैलाघेर चेल्सी के मिडफ़ील्ड में एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं और आसानी से क्लब के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और लंदन स्थित क्लब में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के कारण ब्लूज़ निश्चित रूप से अपने खिलाड़ी से अलग होने के मूड में नहीं हैं।

टोटेनहम वर्तमान में कॉनर गैलाघेर की दौड़ में बैकफुट पर हैं क्योंकि वे फाइनेंशियल फेयर प्ले (एफएफपी) नियमों के कारण चेल्सी की मांगी गई फीस की बराबरी नहीं कर सकते हैं। उप-कप्तान की भूमिका में पदोन्नत किए जाने के बावजूद ऐसा लग रहा है कि ब्लूज़ के साथ गैलाघर के दिन अब गिने-चुने रह जाएंगे। चेल्सी को बही-खातों को संतुलित करने की आवश्यकता के कारण उन्हें अपने खिलाड़ी के लिए £60 मिलियन मिल सकते हैं, लेकिन एफएफपी दिशानिर्देश किसी सौदे के विकास में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

ट्रांसफर न्यूज़ लाइव द्वारा साझा की गई एक पोस्ट से एक्स पर पता चला, “टोटेनहम जनवरी में कॉनर गैलाघर के लिए कदम उठाने की संभावना नहीं रखते हैं क्योंकि एफएफपी प्रतिबंधों के कारण वे चेल्सी की £ 60 मिलियन मांगों को पूरा करने में असमर्थ हैं।”

कॉनर गैलाघेर एक घरेलू चेल्सी मिडफील्डर हैं जिन्होंने इस सीज़न में टोटेनहम हॉटस्पर की रुचि आकर्षित की है। वह चेल्सी के मिडफ़ील्ड में एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं और आसानी से क्लब के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। लंदन स्थित क्लब में महत्वपूर्ण भूमिका के कारण ब्लूज़ निश्चित रूप से अपने खिलाड़ी से अलग होने के मूड में नहीं हैं।

जब रीस जेम्स और बेन चिलवेल नहीं थे तब गैलाघेर ने चेल्सी के लिए कप्तान का आर्मबैंड भी पहना था। वह इस सीज़न में अपनी टीम के लिए 23 बार उपस्थित हुए हैं, और मौजूदा अभियान में चार गोल किए हैं। गैलाघेर के अनुबंध पर अभी भी 18 महीने बाकी हैं। इसलिए, यह क्लब के लिए अपने मिडफील्डर को भुनाने का अच्छा समय होगा। जबकि चेल्सी के मैनेजर मौरिसियो पोचेतीनो का लक्ष्य अगले सीज़न के लिए क्लब को मजबूत करना है, वह निश्चित रूप से अपने खिलाड़ी के लिए अच्छे सौदे से पीछे नहीं हटेंगे।

दूसरी ओर टोटेनहम में इस सीज़न में कई प्रस्थान देखने की उम्मीद है। स्पर्स उम्मीद कर रहे होंगे कि गैलाघेर पहली टीम में पियरे-एमिल होजबर्ज की जगह ले सकते हैं। हालाँकि, वे अभी भी इतने आश्वस्त नहीं हैं कि एक अप्रमाणित खिलाड़ी पर £60 मिलियन खर्च कर सकें, भले ही वे उसका खर्च वहन कर सकें। मौरिसियो पोचेतीनो अंग्रेजी प्रतिभाओं पर कड़ी नजर रख रहे हैं, लेकिन इस शीतकालीन स्थानांतरण गाथा में कोई समझौता होने की संभावना नहीं है।

अन्य स्थानांतरणों की बात करें तो, चेल्सी के ट्रेवा चालोबा अपने मौजूदा सीज़न के प्रमुख भाग के लिए घायल हो गए हैं। अपनी जांघ की चोट के कारण 24 गेम नहीं खेलने के कारण, इसकी बहुत कम संभावना है कि जनवरी में उनके लिए कोई अच्छा सौदा उपलब्ध होगा। जोस मोरिन्हो की कोचिंग वाली टीम रोमा की रुचि के बारे में कुछ अफवाहें थीं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि चालोबा 2028 तक स्टैमफोर्ड ब्रिज पर बने रहेंगे। चेल्सी के इयान मात्सेन बुंडेसलीगा की टीम बोरुसिया डॉर्टमुंड के रडार पर हैं और छोड़ने की कगार पर भी हो सकते हैं इस सीज़न में ब्लूज़।

(टैग अनुवाद करने के लिए)टोटेनहम कॉनर गैलाघर(टी)टोटेनहम स्थानांतरण समाचार(टी)कॉनर गैलाघर समाचार(टी)कॉनर गैलाघर स्थानांतरण(टी)चेल्सी कॉनर गैलाघर(टी)चेल्सी स्थानांतरण समाचार(टी)फुटबॉल स्थानांतरण समाचार(टी)एफएफपी समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d