टिमो वर्नर से लेकर जीन-क्लेयर टोडिबो तक; मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रांसफर मार्केट में इन खिलाड़ियों को निशाना बना सकता है: रिपोर्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 04 जनवरी, 2024, 11:31 अपराह्न IST

INEOS के संस्थापक जिम रैटक्लिफ द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेड में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के साथ, प्रशंसक निश्चित रूप से जनवरी ट्रांसफर विंडो में टीम में कुछ नए चेहरों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

एरिक टेन हाग ने पिछले सीज़न में मैनचेस्टर यूनाइटेड के ट्रॉफी सूखे को समाप्त करने में कामयाबी हासिल की थी लेकिन इस बार रेड डेविल्स के लिए अब तक यह कोई प्रभावशाली अभियान नहीं रहा है। प्रीमियर लीग में, मैनचेस्टर यूनाइटेड वर्तमान में स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड की जर्सी में ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण बहुत प्रभावशाली नहीं रहे हैं और इससे कथित तौर पर टेन हैग के भर्ती निर्णयों पर संदेह पैदा हो गया है।

ऐसी स्थिति में, समझा जाता है कि INEOS कुछ नए चेहरों को हासिल करने की योजना बना रहा है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के अगले संभावित हस्ताक्षर के रूप में कई नाम पहले से ही बाजार में तैरने लगे हैं।

मिरर द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड डिफेंडर जीन-क्लेयर टोडिबो को निशाना बना सकता है। जिम रैटक्लिफ के स्वामित्व वाली टीम ओजीसी नीस के लिए खेलते हुए, टोडिबो ने हाल के दिनों में अपनी शानदार रक्षात्मक क्षमता का प्रदर्शन किया है। लेख में कहा गया है कि 24 वर्षीय खिलाड़ी ने यूरोप के कुछ शीर्ष क्लबों का ध्यान आकर्षित किया है और वह प्रीमियर लीग के लिए तैयार दिख रहा है।

मिरर रिपोर्ट में ट्रांसफर मार्केट में मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रमुख लक्ष्यों में से एक के रूप में जर्मन स्ट्राइकर टिमो वर्नर का नाम भी बताया गया है। लेख में सुझाव दिया गया है कि वर्नर के लिए इंग्लैंड में वापसी की संभावना प्रतीत होती है, जिस पर मैनचेस्टर यूनाइटेड इस महीने विचार कर रहा है।

टिमो वर्नर और जीन-क्लेयर टोडिबो के अलावा, मिरर लेख में मैनचेस्टर यूनाइटेड के संभावित लक्ष्यों के रूप में माइकल ओलिस और जोशुआ किमिच जैसे अन्य विकल्पों के नामों का भी उल्लेख किया गया है।

मैदानी घटनाक्रम पर वापस आते हुए, मैनचेस्टर यूनाइटेड सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले छह मैचों में से एक जीतने में सफल रहा है।

जब मैनचेस्टर यूनाइटेड के निराशाजनक अभियान के पीछे के कारण को उजागर करने के लिए कहा गया, तो एरिक टेन हाग ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “चोटें। इसके अलावा कुछ मुद्दे भी हैं लेकिन मुख्य रूप से चोटें हमें इस प्रक्रिया में पीछे रखती हैं। जनवरी में हमारे पास बहुत सारे खिलाड़ी लौट रहे हैं इसलिए हमारा स्तर ऊंचा हो सकता है। निश्चित रूप से (डेव ब्रिल्सफोर्ड) देखेंगे कि हमारी अपनी समस्याएं हैं। आप अंतिम परिणाम पर आगे बढ़ना चाहते हैं लेकिन हमें अपना स्ट्राइकर बदलना होगा।”

अपने अगले मैच में, मैनचेस्टर यूनाइटेड का सामना मंगलवार, 9 जनवरी को एफए कप के तीसरे दौर में विगन एथलेटिक से होगा।

(टैग अनुवाद करने के लिए)मैनचेस्टर यूनाइटेड संभावित हस्ताक्षर(टी)मैनचेस्टर यूनाइटेड स्थानांतरण हस्ताक्षर(टी)एरिक टेन हेग मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)इनियोस मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)जिम रैटक्लिफ मैनचेस्टर यूनाइटेड का अधिग्रहण


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d