टायलर वैन डाइक ने मियामी से स्थानांतरित होने के बाद विस्कॉन्सिन क्यूबी नौकरी के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नई शुरुआत की

Photo of author

By A2z Breaking News


मैडिसन, विस.: मियामी के पूर्व क्वार्टरबैक टायलर वान डाइक को उम्मीद है कि विस्कॉन्सिन में उनके स्थानांतरण से अटलांटिक कोस्ट कॉन्फ्रेंस के वर्ष के पूर्व नौसिखिया को उस फॉर्म को फिर से हासिल करने में मदद मिल सकती है जो उन्होंने अपने करियर में पहले दिखाया था।

वैन डाइक ने शुक्रवार को कहा, “मैं इसे लेकर उत्साहित हूं, बस अपने जैसा खेलना शुरू कर रहा हूं और गेंद को डाउनफील्ड में लॉन्च कर रहा हूं।”

इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वैन डाइक अपने नए स्कूल में स्टार्टर के रूप में सीज़न की शुरुआत करेगा।

स्प्रिंग अभ्यास के दौरान, वैन डाइक ब्रेडिन लोके के साथ प्रथम-टीम प्रतिनिधियों को विभाजित कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले सीज़न में घायल टान्नर मोर्दकै के स्थान पर विस्कॉन्सिन के लिए तीन गेम शुरू किए थे। किसी भी कॉलेज के अनुभव के साथ विस्कॉन्सिन का एकमात्र अन्य क्वार्टरबैक निक एवर्स है, जो 2022 में ओक्लाहोमा के साथ एक गेम में दिखाई दिया था।

विस्कॉन्सिन के आक्रामक समन्वयक फिल लोंगो ने इसे एक व्यापक-खुली प्रतियोगिता के रूप में वर्णित किया।

लोंगो ने कहा, “मुझे लगता है कि जब तक स्प्रिंग बॉल खत्म हो जाएगी या जब तक हम अगस्त कैंप के बीच में होंगे, तब तक जो कोई भी यहां कुछ भी जानता है, उसे पता चल जाएगा कि वह लड़का कौन है क्योंकि उसने अपने निष्पादन के साथ खुद ही इसकी घोषणा कर दी है।”

कोच ल्यूक फिकेल का मानना ​​है कि प्रतियोगिता से नई प्रणाली में वैन डाइक के विकास में तेजी आनी चाहिए।

“एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना जो अपराध में रहा है, जो ब्रेडिन में अपने हाथ के पिछले हिस्से की तरह जानता है, मुझे लगता है कि … उस पर (वान डाइक) थोड़ा अधिक दबाव डालता है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने बहुत अच्छा काम किया है,” फिकेल ने इस सप्ताह कहा। “मुझे लगता है कि हम उसे अपने आवरण से बाहर आते हुए देखेंगे, न केवल एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में, बल्कि एक नेता के रूप में भी।”

यह लगातार दूसरा ऑफसीजन है जिसमें फिकेल शुरुआती अनुभव के साथ क्वार्टरबैक खोजने के लिए ट्रांसफर पोर्टल पर गए।

मोर्दकै पिछले साल 2021-22 तक एसएमयू में स्कूल-रिकॉर्ड 72 टचडाउन फेंकने के बाद बेजर्स का स्पष्ट स्टार्टर था। मोर्दकै ने 10 गेमों में नौ टचडाउन और चार इंटरसेप्शन के साथ 2,065 गज के लिए अपने 65% पास पूरे किए, जबकि फिकेल के पहले सीज़न में विस्कॉन्सिन को 7-6 से आगे करने में मदद की।

मियामी में वैन डाइक का ट्रैक रिकॉर्ड मिश्रित बैग जैसा है।

6 फुट 4 इंच के क्वार्टरबैक ने 2021 में मियामी के अंतिम नौ खेलों की शुरुआत की और उन्हें वर्ष का एसीसी रूकी नामित किया गया। वैन डाइक ने 25 टचडाउन और छह इंटरसेप्शन के साथ 2,931 गज के लिए अपने 62.3% पास पूरे किए।

2022 में कंधे की चोट के कारण छह खेलों के कुछ हिस्सों से चूकने के बाद, वैन डाइक को हाथ और पैर की चोटों से जूझना पड़ा, जबकि पिछले साल टर्नओवर की संभावना अधिक हो गई थी। 2023 में उनके 12 इंटरसेप्शन ने उनके 2021-22 के कुल 11 इंटरसेप्शन को पार कर लिया।

वैन डाइक द्वारा तीन इंटरसेप्शन फेंकने और पिछली बार उत्तरी कैरोलिना राज्य से 20-6 की हार में हारने के बाद, मियामी ने फ्लोरिडा राज्य के खिलाफ एमोरी विलियम्स को शुरू करने का विकल्प चुना। हालाँकि सेमिनोल्स से हार के दौरान सीज़न के अंत में विलियम्स के हाथ में चोट लगने के बाद उन्होंने अपना शुरुआती स्थान फिर से हासिल कर लिया, वैन डाइक ने नियमित सीज़न के अंत में ट्रांसफर पोर्टल में प्रवेश किया।

“मुझे लगता है कि अब समय आ गया है,” वैन डाइक ने कहा। “मियामी में मुझे बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। मुझे लगता है कि यहां आना वास्तव में एक अच्छी नई शुरुआत है, खासकर कोच लोंगो जैसे किसी व्यक्ति के साथ।”

वैन डाइक नई शुरुआत करने के आदी हैं।

उन्होंने मियामी में पिछले तीन सीज़न में से प्रत्येक में अलग-अलग आक्रामक समन्वयकों के लिए खेला। उनका 2021 का सफल सीज़न रेट लैश्ली के साथ आया, जो उस वर्ष के बाद एसएमयू के मुख्य कोच बनने के लिए चले गए। जोश गैटिस ने मियामी के आक्रामक समन्वयक के रूप में लैश्ली की जगह ली, लेकिन एक सीज़न के बाद उन्हें हटा दिया गया, और शैनन डावसन ने पदभार संभाला।

लोंगो ने कहा, “एक नया अपराध सीखना, यह उसके लिए पुरानी आदत है क्योंकि वह ऐसा करने का आदी है।” “उन्होंने शब्दावली को समझने और सीखने और यह समझने में कि हम सब कुछ कैसे चलाते हैं, बहुत कम समय में वास्तव में बहुत अच्छा काम किया है।”

वैन डाइक ने कहा कि उन्हें सबसे अधिक सफलता लैश्ली के लिए खेलते हुए मिली, जिन्होंने हवाई हमले के प्रकार के अपराध को अधिक संचालित किया। उनका मानना ​​है कि यह उन्हें लोंगो के अपने हवाई हमले के लिए उपयुक्त बनाता है।

इस जगह से उनका भी कुछ परिचय है.

वान डाइक ने कहा कि जब पूर्व बैजर्स कोच पॉल क्राइस्ट ने उन्हें हाई स्कूल से भर्ती कराया था तो उन्होंने दो बार विस्कॉन्सिन का दौरा किया था। उन्होंने कहा कि कनेक्टिकट में बड़े होने से उन्हें मियामी से विस्कॉन्सिन जाने से जुड़े बदलावों के साथ तालमेल बिठाने में मदद मिली है।

वैन डाइक ने कहा, “यहां बिल्कुल अलग माहौल है।” “मियामी की तुलना में कॉलेज का अनुभव अधिक था। कनेक्टिकट से आने पर, मौसम और रहन-सहन की दृष्टि से यह एक ही प्रकार का माहौल है।

___

एपी कॉलेज फुटबॉल: https://apnews.com/hub/college-football और https://apnews.com/hub/ap-top-25-college-football-poll

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d