जोस मोरिन्हो का कहना है कि अगर रियल मैड्रिड उन्हें 75 प्रतिशत वेतन दे तो अर्दा गुलर फेनरबाचे लौट सकते हैं।

Photo of author

By A2z Breaking News


पुर्तगाली फुटबॉल कोच जोस मोरिन्हो रविवार, 2 जून, 2024 को तुर्की के इस्तांबुल में सुक्रू साराकोग्लू स्टेडियम में तुर्की के फेनरबाहस के नए कोच के रूप में अपनी आधिकारिक प्रस्तुति के दौरान समर्थकों के साथ मीडिया के लिए पोज़ देते हुए। मोरिन्हो ने फेनरबाहस के साथ दो साल का अनुबंध किया है। (एपी फोटो)

पुर्तगाली फुटबॉल कोच जोस मोरिन्हो रविवार, 2 जून, 2024 को तुर्की के इस्तांबुल में सुक्रू साराकोग्लू स्टेडियम में तुर्की के फेनरबाहस के नए कोच के रूप में अपनी आधिकारिक प्रस्तुति के दौरान समर्थकों के साथ मीडिया के लिए पोज़ देते हुए। मोरिन्हो ने फेनरबाहस के साथ दो साल का अनुबंध किया है। (एपी फोटो)

पुर्तगाली मैनेजर कथित तौर पर अपने पूर्व क्लब रियल मैड्रिड के साथ ऋण समझौते पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं, ताकि गुलर को फेनरबाचे में वापस लाया जा सके, जहां यह युवा खिलाड़ी यूरोपीय चैंपियन में शामिल होने से पहले दो सत्रों तक खेला था।

कुछ दिन पहले तुर्की क्लब के नए बॉस बनने के बाद जोस मोरिन्हो ने पहले ही फेनरबाहस टीम को फिर से आकार देने पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है। पुर्तगाली मैनेजर कथित तौर पर अपने पूर्व क्लब रियल मैड्रिड के साथ एक ऋण समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए उत्सुक हैं ताकि अर्दा गुलर को फेनरबाहस में वापस लाया जा सके।

गुलर ने पिछले साल जुलाई में रियल मैड्रिड में शामिल होने से पहले इस्तांबुल स्थित टीम के लिए दो सीज़न खेले। युवा मिडफील्डर ने स्पेनिश टीम के साथ छह साल का करार किया है। गुलर ने लॉस ब्लैंकोस के साथ अपने डेब्यू सीज़न में ज़्यादातर बेंच पर ही बैठे रहे। डायरियो एएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, ज़्यादा से ज़्यादा खेल का समय पाने के लिए, मोरिन्हो चाहते हैं कि गुरेल इस गर्मी में फेनरबाचे में वापस आ जाए।

हालांकि, रियल मैड्रिड के साथ लोन डील की संभावना के बारे में बात करते हुए मोरिन्हो ने एक क्लॉज पेश किया। फेनरबाचे मैनेजर चाहते हैं कि ला लीगा चैंपियन गुलर के वेतन का 75 प्रतिशत हिस्सा इस डील को पूरा करने के लिए दे। हालांकि, मोरिन्हो को लगता है कि युवा खिलाड़ी कुछ और सीजन के लिए मैड्रिड में रहना पसंद करेंगे और पहली टीम में एक स्थायी स्थान हासिल करने की कोशिश करेंगे।

“अगर अर्दा गुलर आना चाहते हैं, तो क्यों नहीं? अगर उन्हें फेनरबाहस से प्यार है, अगर वह मुफ़्त में आते हैं और अगर रियल मैड्रिड उनके वेतन का 75 प्रतिशत भुगतान करता है, तो हम मना नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि गुलर उन खिलाड़ियों में से एक है जो रियल मैड्रिड जैसी बड़ी टीम में बने रहना चाहते हैं, इसलिए उनके लिए फेनरबाहस में वापस आना मुश्किल होगा।” मोरिन्हो ने डायरियो एएस के हवाले से कहा।

गुलर ने रियल मैड्रिड के साथ अपने पहले सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में केवल 12 बार भाग लिया। 19 वर्षीय मिडफील्डर ने ला लीगा में केवल 373 मिनट मैदान पर बिताए और छह गोल किए। रियल मैड्रिड ने हाल ही में काइलियन एमबाप्पे के साथ अनुबंध पूरा किया है, जिससे उनकी फॉरवर्ड लाइन मजबूत हुई है। फ्रांसीसी स्टार के आने से गुलर को आगामी सीज़न में रैंकिंग में गिरावट का सामना करना पड़ सकता है।

इस बीच, मोरीन्हो ने फेनरबाचे के साथ दो साल का अनुबंध किया है, जिसके तहत उन्हें प्रति वर्ष 10.2 मिलियन पाउंड का भुगतान किया जाएगा। इस सौदे में कथित तौर पर एक शर्त शामिल है, जिसके तहत मोरीन्हो को भविष्य में पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम का प्रबंधन करने का मौका मिलने पर क्लब छोड़ने की अनुमति होगी।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d