जोस मोरिन्हो एएस रोमा के प्रति प्रतिबद्ध रहेंगे, ब्राजील के कोच की अफवाहों को खारिज किया

Photo of author

By A2z Breaking News


जोस मोरिन्हो (क्रेडिट: ट्विटर)

जोस मोरिन्हो (क्रेडिट: ट्विटर)

मोरिन्हो ने कहा, “मैं अन्य प्रबंधकों को इस नौकरी से जोड़ने वाली अफवाहों पर विश्वास नहीं करता। मुझे फ्रीडकिन ग्रुप (रोमा के अमेरिकी मालिक) पर भरोसा है।”

रोमा के कोच जोस मोरिन्हो ने ब्राज़ील का अगला मैनेजर बनने की किसी भी धारणा को खारिज कर दिया है और कहा है कि उनकी निष्ठा उनकी इतालवी सीरी ए टीम के साथ है।

बुधवार शाम को रोमा की इटालियन कप के अंतिम 16 में जीत के बाद उन्होंने कहा, “ब्राज़ील ने मुझसे सीधे तौर पर बात नहीं की है।”

पुर्तगाली ने कहा, “मैंने अपने एजेंट से कहा कि रोमा मुझे यहां रहना चाहती है या नहीं, यह जानने से पहले किसी से बात न करें।”

“मैं अन्य प्रबंधकों को इस नौकरी से जोड़ने वाली अफवाहों पर विश्वास नहीं करता। मुझे फ्राइडकिन ग्रुप (रोमा के अमेरिकी मालिक) पर भरोसा है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे उनकी ईमानदारी पर संदेह नहीं है और मेरे पास यह सोचने का कोई कारण नहीं है कि वे मेरी पीठ पीछे अन्य कोचों के साथ बातचीत कर रहे हैं।”

60 वर्षीय मोरिन्हो ने जुलाई, 2021 में रोमा की बागडोर संभाली, उनका मौजूदा अनुबंध जून में समाप्त होने वाला था।

उन्होंने पिछले दो सत्रों में सेरी ए में इटालियन कैपिटल टीम को छठे स्थान पर पहुंचाया और 2022 में उद्घाटन यूरोपा लीग सम्मेलन का खिताब जीता, जिससे वह पिछले कार्यकाल में यूरोपा लीग के फाइनल में पहुंचे।

रोमा सातवें स्थान पर है और शीर्ष पर चल रहे इंटर मिलान से 17 अंक पीछे है, मोरिन्हो ने सार्वजनिक रूप से अपनी टीम की गुणवत्ता और गहराई की आलोचना की है।

क्लब के वित्तीय फ़ेयरप्ले प्रतिबंधों के तहत होने के कारण उसे स्थानांतरण बाज़ार में रोकना पड़ा है।

इस बीच ब्राजील अपने लंबे और शानदार इतिहास में सबसे खराब संकटों में से एक का सामना कर रहा है, जिसमें सेलेकाओ 2026 विश्व कप के लिए दक्षिण अमेरिकी क्वालीफाइंग में केवल छठे स्थान पर है।

पिछले हफ्ते कार्लो एंसेलोटी, जिन्हें ब्राजील अपने नए प्रबंधक के रूप में नियुक्त करने की उम्मीद कर रहा था, ने घोषणा की कि वह रियल मैड्रिड में बने रहेंगे, जिससे स्पेनिश दिग्गजों के साथ उनका अनुबंध 2026 तक बढ़ जाएगा।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)जोस मोरिन्हो(टी)एएस रोमा(टी)सीरी ए(टी)ब्राजील फुटबॉल टीम(टी)मोरिन्हो ब्राजील अफवाहें


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d