A2zbreakingnews

जूड बेलिंगहैम ने यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल में रियल मैड्रिड की जीत पर ‘मेरे जीवन की सबसे अच्छी रात’ का जश्न मनाया


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

यूईएफए चैंपियंस लीग जीतने के बाद रियल मैड्रिड के जूड बेलिंगहैम (एपी)

यूईएफए चैंपियंस लीग जीतने के बाद रियल मैड्रिड के जूड बेलिंगहैम (एपी)

रियल मैड्रिड के जूड बेलिंगहैम को जब अंतिम समय में मैदान से बाहर किया गया तो प्रशंसकों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया।

जूड बेलिंगहैम के माता-पिता वेम्बली स्टेडियम में जल्दी पहुँच गए।

जब आपका बेटा अपना स्वप्निल सीज़न पूरा करने वाला होता है, तो आप कोई भी चीज़ मिस नहीं करना चाहते।

शनिवार को अपने पहले चैंपियंस लीग फाइनल में, रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी को स्पेनिश टीम के प्रशंसकों से खड़े होकर तालियां मिलीं, जब बेलिंगहैम के पूर्व क्लब बोरूसिया डॉर्टमुंड पर 2-0 की जीत के दौरान उन्हें अंतिम समय में मैदान से बाहर कर दिया गया।

बेलिंगहैम ने अंतिम सीटी बजने के कुछ क्षण बाद मैदान पर टीएनटी स्पोर्ट्स से कहा, “मैं इससे बेहतर की कल्पना भी नहीं कर सकता।”

20 वर्षीय आक्रामक मिडफील्डर अपने माता-पिता डेनिस और मार्क तथा अपने करियर के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए, उन्होंने याद किया कि वे मुझे फुटबॉल खेलों और अभ्यासों के लिए ले जाने के लिए “रात को 11, 12 बजे तक यात्रा करते थे।”

उन्होंने कहा, “मैं तब तक ठीक था जब तक मैंने वहां अपनी मां और पिता का चेहरा नहीं देखा।”

मैड्रिड के प्रशंसकों ने बेलिंगहैम के लिए “हे जूड” का गाना गाया। वह टीम का चेहरा बन रहे हैं, जबकि रिपोर्ट्स बताती हैं कि फ्रांस के स्टार किलियन एमबाप्पे अगले सीजन में बर्नब्यू जाने वाले हैं।

बेलिंगहैम इस सत्र के ला लीगा खिलाड़ी थे और उनका उभरना इंग्लैंड के लिए भी अच्छा समय है, क्योंकि अब से दो सप्ताह बाद उनकी टीम यूरोपीय चैम्पियनशिप में भाग लेने वाली है।

इंग्लैंड के इस स्टार ने डॉर्टमुंड में तीन सत्र खेले और पिछले साल गर्मियों में 139 मिलियन डॉलर की फीस पर मैड्रिड में स्थानांतरित हो गए।

बेलिंगहैम ने शनिवार को दूसरे हाफ के शुरू में एक शॉट छोड़ा और 78वें मिनट में नजदीक से गोल करने की धमकी दी, लेकिन डिफेंडर ने उनका शॉट बाहर कर दिया।

चिंता न करें, यह कहना सुरक्षित है कि उन्हें बड़े मंचों पर अधिक अवसर मिलेंगे।

“मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता – यह मेरे जीवन की सबसे अच्छी रात थी।”

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Exit mobile version