जहीर इकबाल संग सोनाक्षी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा क्या बोले

Photo of author

By A2z Breaking News



सोनाक्षी सिन्हा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल इन दिनों खबरों में बने हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जहीर के साथ 23 जून को शादी करने वाले हैं. शादी का वेन्यू और गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुका है. इस खबर के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. इस बीच सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया आई है. आपको बताते हैं उन्होंने आखिर क्या कहा.

क्या सच में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कर रहे शादी
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं कि क्या सच में जहीर संग एक्ट्रेस शादी कर रही. ये सवाल जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया तो उन्होंने टाइम्स नाउ से कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव के रिजल्ट के बाद मैं यहां आया हूं. मैंने अपनी बेटी के प्लान को लेकर उससे बात नहीं हुई है. एक्टर ने आगे कहा, आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही है? जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं, जितना मीडिया ने मुझे बताया है.

सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक आउटफिट में लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस बोले- कजरा मोहब्बत वाला…

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- आज कल के बच्चे सहमति नहीं…
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, अगर वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी वाइफ कपल को अपना आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं.” एक्टर ने ये भी कहा कि, “मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस शादी के बारे में नहीं पता और मीडिया को सबकुछ मालूम है. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे सहमति नहीं लेते मां-बाप के, सिर्फ इन्फाॉर्म करते है. हमें सूचना मिलने का इंतजार है.” बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी कन्फर्म नहीं किया.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d