चोट से उबरने के बाद राशिद खान नेट्स में लौटे: ‘हमेशा मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है’

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: मार्च 15, 2024, 6:15 अपराह्न IST

राशिद खान की गेंदबाजी (एक्स)

राशिद खान की गेंदबाजी (X)

राशिद खान पीठ की चोट और उसके बाद हुई सर्जरी से पूरी तरह ठीक हो गए हैं, जिसके कारण वह मैदान से बाहर रहे थे।

अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान पीठ की चोट और उसके बाद की सर्जरी से पूरी तरह उबरने के बाद क्रिकेट के मैदान पर आकर खुश हैं, जिसने उन्हें 2023 विश्व कप के बाद से एक्शन से बाहर रखा है। राशिद खान को शुक्रवार से शुरू होने वाली आयरलैंड की आगामी टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया है।

चोट के कारण, राशिद को बिग बैश लीग, SA20, यूएई, भारत और श्रीलंका के खिलाफ अफगानिस्तान के दौरे और अब आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों में खेलने से चूकना पड़ा। जनवरी में वह टीम के साथ भारत गए थे, लेकिन अभी खेलने के लिए तैयार नहीं थे.

पहले टी2ओआई से पहले इंस्टाग्राम पर अभ्यास सत्र का एक वीडियो साझा करते हुए, राशिद ने क्रिकेट के प्रति अपना प्यार दिखाया और अपने समर्थकों को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। “एक चीज़ जो मुझे हमेशा सबसे अधिक खुशी देगी वह है क्रिकेट के मैदान पर होना!” राशिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा.

उन्होंने कहा, “आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद, गेंदबाजी में वापसी करके बेहद खुश हूं और आज रात अपने खेल के लिए उत्साहित हूं।”

वनडे विश्व कप में 11 विकेट के साथ, राशिद अफगानिस्तान के शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। चूँकि अफ़ग़ानिस्तान अपने अगले प्रमुख अंतरराष्ट्रीय आयोजन—जून में संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्ट इंडीज़ में होने वाले टी20 विश्व कप—के लिए तैयार हो रहा है, अगर वह आ सकता है और तुरंत काम करना शुरू कर सकता है तो यह उत्साहजनक होगा।

गुजरात टाइटन्स 24 मार्च को अपने 2024 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न की शुरुआत करेंगे और क्रिकेट के मैदान में राशिद की वापसी से खुश होंगे।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d