चोट के कारण ल्यूक शॉ का यूरो 2024 के शुरुआती चरण में इंग्लैंड के लिए खेलना संदिग्ध

Photo of author

By A2z Breaking News


ल्यूक शॉ मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए (एक्स)

ल्यूक शॉ मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए (एक्स)

28 वर्षीय खिलाड़ी, जो एक दशक से यूनाइटेड के साथ हैं, ने कहा कि वह निराश थे जब प्रशंसकों ने पिछले सत्र में यूनाइटेड के लिए सिर्फ 15 मैच खेलने के बाद यूरोज़ टीम में उनके चयन के बाद क्लब के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए थे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर ल्यूक शॉ ने कहा कि वह सर्बिया के खिलाफ इंग्लैंड के यूरोपीय चैम्पियनशिप के पहले मैच में खेलना पसंद करेंगे, लेकिन वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहते, क्योंकि वह लंबे समय से चोट के कारण बाहर हैं और लय में लौट रहे हैं।

इंग्लैंड के मैनेजर गैरेथ साउथगेट ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि वह शॉ के साथ एक “जुआ” खेल रहे हैं, जिन्होंने प्रीमियर लीग में ल्यूटन टाउन पर यूनाइटेड की 2-1 की जीत में मांसपेशियों में चोट लगने के बाद फरवरी में आखिरी बार खेला था।

28 वर्षीय खिलाड़ी, जो एक दशक से यूनाइटेड के साथ हैं, ने कहा कि वह निराश थे जब प्रशंसकों ने पिछले सत्र में यूनाइटेड के लिए सिर्फ 15 मैच खेलने के बाद यूरो टीम में उनके चयन के बाद क्लब के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए थे।

शॉ ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, “अगर मैनेजर मुझसे खेलने के लिए कहता है, तो मैं कभी ‘नहीं’ नहीं कहूंगा। लेकिन मुझे (ल्यूटन में) नहीं खेलना चाहिए था।” “यह हर किसी की गलती है। कुछ हद तक मेरी गलती है, कुछ हद तक (यूनाइटेड) मेडिकल स्टाफ की।”

“मैं बहुत जल्दी वापस आ गया और मुझे वास्तव में मेरी हैमस्ट्रिंग में एक और चोट लग गई … मैंने यूनाइटेड के लिए फिट होने के लिए हर संभव प्रयास किया।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 16 जून को ग्रुप सी में सर्बिया के खिलाफ खेलेंगे, शॉ ने कहा: “यह वास्तव में मेरे ऊपर निर्भर नहीं है। हम बस दिन-ब-दिन आगे बढ़ते हैं, देखते हैं कि मैं प्रशिक्षण में कैसा महसूस कर रहा हूँ।”

“मैं पहला गेम खेलना पसंद करूंगा, लेकिन मैं बहुत जल्दीबाजी नहीं करना चाहता क्योंकि हकीकत में मेरे पास सिर्फ़ एक ही मौका है। अगर मुझे कुछ महसूस होता है, तो बस यही है। मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो।”

शॉ ने कहा कि शुक्रवार को यूरो के अपने आखिरी अभ्यास मैच में आइसलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की 1-0 की हार टीम के लिए एक वरदान साबित हो सकती है। उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए सबसे अच्छी बात हो सकती है।”

“इससे हमें एहसास हुआ कि जर्मनी जाना आसान नहीं होगा। ऐसा करने के लिए टीम को बहुत दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होगी।”

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – रॉयटर्स)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d