चैंपियंस लीग में लाजियो से हारने के बाद बायर्न म्यूनिख ने कई अवांछित रिकॉर्ड बनाए

Photo of author

By A2z Breaking News


यूईएफए चैंपियंस लीग में लाजियो के खिलाफ बायर्न म्यूनिख की 1-0 से हार ने उन्हें रात में कई अवांछित रिकॉर्ड हासिल करते देखा है। इटली के स्टैडियो ओलम्पिको में खेलते हुए बायर्न खेल पर पकड़ बनाने के लिए संघर्ष कर रहा था। वे जल्द ही सिरो इम्मोबाइल के 69वें पेनल्टी का शिकार हो गए, जबकि अपना खुद का गोल करने में असफल रहे।

हार के बाद, इंस्टाग्राम पर एक फुटबॉल पेज ने सुझाव दिया कि 11 वर्षों में यह पहली बार था कि बायर्न ने चैंपियंस लीग के पहले चरण में हार स्वीकार की है। यह 13 वर्षों में किसी इतालवी क्लब से उनकी पहली हार भी थी। जबकि बायर्न रात को कोई गोल नहीं कर सका, वे खेल में लक्ष्य पर एक भी शॉट दर्ज करने में विफल रहे। यह पहली बार था जब वे 2018/19 सीज़न में लिवरपूल के खिलाफ 0-0 के खेल के बाद लक्ष्य पर एक भी शॉट दर्ज करने में विफल रहे।

चैंपियंस लीग नॉकआउट मुकाबले के शुरुआती कुछ मिनटों में बायर्न म्यूनिख आशाजनक दिख रहा था। उन्होंने पहले हाफ में हैरी केन, लेरॉय साने और जोशुआ कुमिच के लिए कई मौके बनाते हुए इटालियंस पर दबाव डाला। तीनों खिलाड़ियों ने मौके गंवाए। खेल में उनके पास 17 शॉट थे लेकिन उनमें से कोई भी प्रयास लक्ष्य पर नहीं किया गया। बायर्न को अब बहुत काम करना होगा यदि वे खुद को एक बार फिर यूरोपीय गौरव के लिए प्रतिस्पर्धा में रखना चाहते हैं।

निराश हैरी केन ने खेल के बाद टीएनटी स्पोर्ट्स से बात की और कहा, “वास्तव में कठिन सप्ताह। पहले हाफ में हमने अच्छी शुरुआत की और हमारे पास स्पष्ट मौके थे, जिनमें से एक मेरे लिए था।” इसके बाद उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे दूसरा भाग अधिक निराशाजनक था और कैसे एक आदमी जटिल चीजों से जूझ रहा था। “हम कम ऊर्जा और कम आत्मविश्वास के साथ बाहर आए। हमें सज़ा मिली. एक बार जब आप 10 लोगों तक पहुंच जाते हैं तो यह हमेशा मुश्किल होता है,” उन्होंने कहा।

असफलता के बावजूद, केन इस बात को लेकर आशान्वित रहे कि टीम स्वयं समाधान निकाल लेगी। उन्होंने कहा, ”हमें इसे आपस में ही खोजना होगा. हम अभी भी बुंडेसलीगा की दौड़ में हैं और अभी भी इस मुकाबले में हैं, हमें लड़ना जारी रखना होगा।”

दूसरी ओर, प्रबंधक थॉमस ट्यूशेल ने कहा कि वह बायर्न म्यूनिख में अपने भविष्य के बारे में चिंतित होने की तुलना में मौजूदा स्थिति से अधिक निराश हैं। “क्या आप अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं? नहीं में नहीं हूँ। हम हार से निराश और गुस्से में हैं।’ मुझे लगता है कि हम गेम हार गए, मुझे यकीन नहीं है कि लाजियो ने इसे जीत लिया,” ट्यूशेल ने कहा

लाजियो तीन साल पहले यूईएफए चैंपियंस लीग के राउंड ऑफ 16 चरण में बायर्न म्यूनिख से 6-2 से हार गया था। इटालियंस के पास अब अपने अगले मुकाबले में बायर्न को हराकर बदला लेने का बेहतरीन मौका है।

(टैग्सटूट्रांसलेट) बायर्न म्यूनिख समाचार (टी) यूसीएल समाचार (टी) फुटबॉल समाचार (टी) नवीनतम फुटबॉल समाचार (टी) बुंडेसलिगा समाचार (टी) बायर्न म्यूनिख बनाम लाजियो (टी) लाजियो बनाम बायर्न (टी) लाजियो बनाम बायर्न समाचार (टी) एलएजेड बनाम बे


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d