चुनाव हारने के बाद निरहुआ ने लिया बड़ा फैसला, कहां आजमगढ़ नहीं छोड़ूंगा! – Prabhat Khabar

Photo of author

By A2z Breaking News


Nirahua on Azamgarh Defeat:भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ ने लोकसभा चुनाव में मिली हर पर चर्चा की। अभिनेता ने अपने राजनीतिक भविष्य पर भी बयान दिया।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ का जादू लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं चला.आजमगढ़ से सांसद रहे निरहुआ को भारतीय जनता पार्टी ने इस बार भी आजमगढ़ से टिकट दिया था, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल सकी. निरहुआ को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव से हार का सामना करना पड़ा.

निरहुआ 2022 में आजमगढ़ सीट पर उपचुनाव जीतने में सफल रहे थे, इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि 2024 में भी वे वही जलवा दिखा सकेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. निरहुआ अपनी हार से निराश हैं। लोकसभा चुनाव के नतीजों के कई दिनों बाद अब निरहुआ मीडिया से मुखातिब हुए.

सीएम योगी ने बोला था कि अच्छा लड़े!

निरहुआ ने मीडिया से बात करते हुए अपनी हार की वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आपकी मुलाकात कैसी रही और उन्होंने क्या कहा? निरहुआ ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि आप बहुत अच्छा लड़े।

जीतूं या न जीतूं, नहीं छोड़ूंगा आजमगढ़

निरहुआ ने कहा कि मुलाकात बहुत अच्छी रही और महाराज जी ने आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री योगी ने निरहुआ से आजमगढ़ नहीं छोड़ने के लिए कहा। निरहुआ ने भी स्पष्ट किया कि चाहे वे जीतें या हारें, वे आजमगढ़ नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे। एक कार्यकर्ता के रूप में जो भी विकास कार्य होंगे, उन्हें आगे बढ़ाएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी आजमगढ़ में

शूटिंग चलनी चाहिए, आज़मगढ़ में भी रहो

सीएम योगी ने निरहुआ को आजमगढ़ न छोड़ने की सलाह दी और यह भी कहा कि वे अपनी फिल्मों की शूटिंग भी जारी रखें और साथ ही आजमगढ़ पर भी ध्यान दें। उन्होंने जोर दिया कि आजमगढ़ का कोई काम रुकना नहीं चाहिए और इसकी चिंता निरहुआ को ही करनी है।

जनता को हमपे भरोसा है!

निरहुआ ने आगे पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यहाँ की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें 3 लाख 47 हजार लोगों का समर्थन मिला है और इसी आशीर्वाद के दम पर वे आज यहाँ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत और हार लगी रहती है, लेकिन हमारा काम यह होता है कि हम जनता के बीच में रहें।

‘मेरा भविष्य बहुत उज्ज्वल है’

मीडिया ने निरहुआ को बताया कि जब धर्मेंद्र यादव चुनाव जीत गए थे, तो उन्होंने कहा था कि वे निरहुआ के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और कि निरहुआ गलती से राजनीति में फंस गए हैं। इस पर निरहुआ ने जवाब दिया कि यदि धर्मेंद्र यादव ठीक से देखें, तो उन्हें पता चलेगा कि मेरा भविष्य बहुत उज्ज्वल है। मैं यहां जनता की सेवा करने के लिए आया हूं।

निरहुआ ने बताया हार का कारण

निरहुआ से उनकी हार का कारण भी पूछा गया। उन्होंने कहा कि उनकी हार का कारण ‘इंडी गठबंधन’ द्वारा फैलाया गया भ्रम और झूठ है। ‘इंडी गठबंधन’ ने संविधान को खतरे में बताया था और यह दावा किया था कि संविधान खत्म हो जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने कुछ झूठी गारंटियाँ भी दी थीं, जिससे जनता भ्रमित हो गई। निरहुआ ने कहा कि अब यही चीजें ‘इंडी गठबंधन’ पर भारी पड़ने वाली हैं।





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d